Home » बॉलीवुड » Sonu Ke Titu Ki Sweety film trailer release Kartik Aaryan, Nushrat Bharucha, Sunny Singh film Sonu Ke Titu Ki Sweety
 

'सोनू के टीटू की स्वीटी' फिल्म का ट्रेलर रिलीज, आप भी देखिए

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 December 2017, 14:11 IST

साल 2011 में एक फिल्म रिलीज हुई थी इस फिल्म से एक्टर कार्तिक आर्यन को पहचान मिली थी. दर्शकों ने भी इस फिल्म को काफी पसंद किया था. इस फिल्म की कहानी भी काफी मजेदार थी. यही कारण था कि ये लोगों को पसंद आई, खासकर बैचलर्स को ये फिल्म अच्छी लगी थी. ये फिल्म थी 'प्यार का पंचनामा'.

इस फिल्म की कहानी कुछ इस तरह थी कि इसमें 3 लड़के और 3 लड़कियां थीं जिसमें 2 की गर्लफ्रेंड थीं और एक की सिर्फ दोस्त. इस लो बजट फिल्म की दमदार कहानी ने धमाल मचा दिया था. इसके बाद साल 2015 में इस फिल्म का सीक्वल आया. इस फिल्म को भी दर्शकों से अच्छा रिस्पोंस मिला था. अब इस फिल्म के डायरेक्टर लव रंजन ने एक और ऐसी फिल्म बनाई है. इस फिल्म का नाम है 'सोनू के टीटू की स्वीटी'.  इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

 

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ साथ नुसरत भरूचा और सनी सिंह भी लीड रोल में हैं. इस फिल्म की कहानी भी मजेदार लग रही जो दो जिगरी दोस्तों की लाइफ पर बेस्ड है. इस फिल्म में भी उसी तरह का ट्विस्ट है,जैसा लव रंजन की पिछली फिल्मों में था. बता दें कि ये फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होगी.

फिल्म में सनी सिंह को गर्लफ्रेंड(नुसरत भरूचा) मिल जाती है और सनी उससे शादी करना चाहता है. लेकिन सनी के दोस्त आर्यन को यह समझ नहीं आता कि कोई भी लड़की इतनी परफेक्ट कैसे हो सकती है.  कहता है, "लड़की, बच्चों के एनजीओ में काम करती है, सबसे प्यार से बात करती है, टिफिन भेजती है, हर करेक्ट चीज करती है इतना परफेक्ट कोई नहीं कर सकता".

देखें फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का ट्रेलर

First published: 21 December 2017, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी