Home » बॉलीवुड » Sonu Ke Titu Ki Sweety Movie Review: Luv Ranjan Takes His Trademarked Standard To Another Level after pyar ka panchnama, Kartik Aaryan, Sun
 

सोनू के टीटू की स्वीटी मूवी रिव्यू: क्या वाकई दोस्ती और लड़की में हमेशा लड़की जीतती है!

विकाश गौड़ | Updated on: 23 February 2018, 8:21 IST

डायरेक्टर- लव रंजन
स्टारकास्ट- कार्तिक आर्यन, सन्नी सिंह और नुसरत भरूच
रेटिंग- 3 स्टार

'प्यार का पंचनामा' बनाकर बॉलीवुड डायरेक्टर लव रंजन ने जो सुर्खियां बटोरी उसका असर आज तक है. कॉमेडी के साथ-साथ आज के यूथ को क्या पसन्द आएगा, इस बात को लव रंजन भलीभांति समझ गए हैं. यही कारण है कि पहले उन्होंने इस फ़िल्म का स्वीकल 'प्यार का पंचनामा 2' बनाई.

इन दोंनो फिल्मों में क्रिस्प कॉमेडी दिखाकर उन्होंने एक अलग दर्शक वर्ग बनाया और एक बार फिर अपने साथ अपनी स्टारकास्ट को लेकर हाजिर हो गए. एक बार फिर कार्तिक आर्यन और सनी सिंह के साथ नुसरत को लिया और बना दी 'सोनू के टीटू की स्वीटी'. ये फ़िल्म शुक्रवार 23 फरवरी यानी आज से अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकते हैं.

 

फ़िल्म की कहानी
दो दोस्त हैं, दोस्त से ज्यादा भाई कह सकते हैं क्योंकि एक ही इनवायरमेंट में पले बढ़े हैं. टीटू यानी सनी को लड़की पटाने और उनके साथ मौज मस्ती करने का शौक है. सोनू इस बात को अच्छी तरह जानता है कि टीटू को हर कोई C बना सकता है लेकिन वो हर घडी उसके साथ है. यहां तक कि उसका कई बार ब्रेकअप भी करा चुका है.

खुद सोनू यानी कार्तिक लड़कीबाज है लेकिन उसे कोई लड़की परफेक्ट या अच्छी नजर नहीं आती. यही बात वह अपने दोस्त कम भाई टीटू को समझाता है लेकिन वो बात उसे समझ में नहीं आती. इस बीच टीटू और स्वीटी की शादी फिक्स हो जाती है, और सोनू को चैलेंज मिलता है कि वो इस शादी को तोड़ कर दिखाए नहीं तो उसे शादी के एक दिन बाद लात पड़ेगी. क्या सोनू ऐसा करवा पाता है या नहीं इसके लिए आपको फ़िल्म को देखना पड़ेगा.

लव रंजन ने इस फ़िल्म में सभी चीजों पर ध्यान दिया है. फ़िल्म में ट्विस्ट और डॉयलॉग हर एक मिनट पर हैं. कुल मिलाकर फ़िल्म एंटरटेनमेंट पर खरी उतरती है. फ़िल्म का म्यूजिक भी अच्छा है. इस फ़िल्म के साथ कमबैक कर रहे फेमस सिंगर हनी सिंह ने पहले ही अपने गानों से वाहवाही लूटी है. फ़िल्म में जिस प्रकार से लव रंजन ने रोमांस और ब्रोमांस को दिखाया वो देखने लायक है.

First published: 23 February 2018, 8:21 IST
 
अगली कहानी