Home » बॉलीवुड » sonu-nigam-and-sanjay-dutt-off-to-dubai-with-family-members
 

सोनू निगम के साथ प्लेन में नजर आए संजय दत्त, दुबई के लिए हुए रवाना

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 October 2020, 11:23 IST

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने कैंसर से जंग जीत ली है. इन दिनों वो अपने मेकओवर को लेकर चर्चा में बने हुए है. अब सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें सोनू निगम के साथ वायरल हो रहीं हैं जिसमें वो उनके साथ दुबई जा रहे हैं. ये तस्वीरें सोनू निगम ने शेयर की हैं, जो प्लेन के अंदर की है.

तस्वीरों में सोनू निगम संजय दत्त के साथ नजर आ रहे हैं और प्लेन में दिखाई दे रहे हैं. सोनू निगम ने संजय दत्त के साथ कई तस्वीरें शेयर करने के साथ ही एक प्लेन का वीडियो भी शेयर किया है. सिंगर का कहना है कि वो संजय दत्त को इस तरह शाइन करके देखकर काफी खुश हुए हैं. सोनू निगम ने संजय दत्त के साथ सेल्फी भी शेयर की है.


Bigg Boss 14: शो की कंटेस्टेंट्स रुबीना दिलैक ने उठाए बिग बॉस पर सवाल, लगाया फेरवरेटिज्म का आरोप

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनू सूद ने लिखा- एक बार फिर दुबई के लिए रवाना. साथ में बहादुर संजय दत्त भाई और उनके बच्चे भी हैं. गॉगल्स और शिफू, हमारे दो पपीज.. अब दोनों दुबई में रहते हैं. लंबे वक्त से मेरे साथ जुड़े हुए मेरे ड्राइवर मुन्ना मुजनाबीन, मैं और संजू भाई इस ट्रिप पर एक साथ हैं. इन्हें ऐसे शाइन करते देखकर बहुत खुशी हुई. साथ ही मेरे भाई हरीश वसवानी की सासू मां सोनी हेमनानी भी हमारे साथ हैं. इस ट्रिप की कुछ तस्वीरें...मुझे पता है कि मैं पोस्ट करने में रेगुलर नहीं हूं.

संजय दत्त ने बीते दिनों कैंसर से जंग जीतने के बाद अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था. लिखा- ‘पिछले कुछ हफ्ते मेरे और मेरे परिवार के लिए काफी मुश्किल रहे हैं. लेकिन जैसा कि कहा जाता है कि ईश्वर सबसे कठिन लड़ाइयां सबसे मजबूत लड़ाकों को देता है. और आज अपने बेटे के बर्थडे पर मैं खुश हूं इस लड़ाई से जीतकर बाहर आने के लिए और उन्हें सर्वश्रेष्ठ गिफ्ट देने योग्य बनने के लिए, जो है मेरे परिवार की सेहत और उनकी समृद्धि.’

उन्होंने लिखा- ‘ये संभव नहीं हो पाता आप सबकी तरफ से मिलने वाले सपोर्ट के बिना. मैं पूरी तरह से एहसानमंद हूं अपने परिवार, दोस्तों और अपने उन सभी फैन्स का जो मेरे साथ खड़े रहे और इस आजमाने वाले वक्त में मेरे साथ मेरी ताकत बनकर खड़े रहे.

शुक्रिया इस प्यार, दया और असीम आशीर्वाद के लिए जो आप मुझे देते रहे. मैं खास तौर पर डॉक्टर सेवांती और उनकी टीम का शुक्रगुजार हूं. नर्से और कोकिलाबेन अस्पताल का बाकी मेडिकल स्टाफ जिन्होंने बीते कुछ हफ्तों में मेरी बहुत अच्छे से देखरेख की है. विनम्र और आभारी हूं ’ उन्होंने ये भी लिखा कि ये खबर को साझा करते हुए मेरा दिल आभार से भर गया है.

Bigg Boss 14: जब पवित्रा पुनिया ने शहनाज गिल को लेकर कहा था, 'इतना ओवर करने की क्या जरूरत है'

First published: 31 October 2020, 11:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी