Home » बॉलीवुड » sonu nigam in dubai old hate tweet azan
 

दुबई में फंसे सोनू निगम को लेकर उठी गिरफ्तारी की मांग, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 April 2020, 16:10 IST

कोरोना वायरस के चलते पूरा देश लॉकडाउन है. ऐसे में बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम दुबई में फंसे हुए हैं. वहां से वो अपने वर्जुअल कंसर्ट्स कर रहे हैं. इसकी जानकारी बीते दिनों सोनू निगम sonu nigamने बीते दिनों दी थी. लेकिन सोनू निगम के दुबई रहने पर अप सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है. इसकी वजह सोनू निगम द्वारा तीन साल पहले अजान को लेकर किया गया ट्वीट है.

सोशल मीडिया पर सोनू के इस पुराने ट्वीट को लेकर कई सारे लोग दुबई पुलिस से सिंगर की गिरफ्तारी की मांग भी कर रहे हैं. तीन साल पहले किए गए ट्वीट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.


ट्वीट कर सोनू निगम ने तीन साल पहले कहा था कि उन्हें अजान की वजह से सोने में दिक्कत होती थी. अब इसी को लेकर यूजर्स कह रहे हैं कि जब वो दुबई में हैं तो दुबई पुलिस द्वारा उनकी इस समस्या का समाधान होना चाहिए. सोनू निगम के इस ट्वीट पर पहले भी बवाल मच चुका है. हालांकि अब फिर ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. जिसमें उनकी गिरफ्तारी की मांग की जा रही है. अब इस हंगामे के बाद सोनू निगम ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है.
क्या लॉकडाउन में टाइगर श्रॉफ के साथ स्टे कर रहीं हैं दिशा पाटनी? बहन ने किया खुलासा

हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनका सपोर्ट भी कर रहे हैं. समर्थन करने वाले लोगों का कहना है कि सोनू निगम ने लाउडस्पीकर को लेकर ऐतराज जताया था. उन्होंने सिर्फ मज्जिदों पर ही नहीं बल्कि मंदिरों और गुरुद्वारों द्वारा स्पीकर्स के इस्तेमाल करने पर नाराजगी व्यक्त की थी. जो कि कहीं से भी गलत नहीं है.

First published: 21 April 2020, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी