Home » बॉलीवुड » Sonu Nigam on India-Pakistan War says people who said about war nobody wants to go to the army
 

भारत-पाकिस्तान के बीच जंग की बात करने वाले लोगों पर भड़के सोनू निगम, बोले- हिम्मत है तो..

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 March 2019, 17:09 IST
Sonu Nigam

बॉलीवुड के सिंगर सोनू निगम हमेशा ही अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं और इस बार फिर से उन्होंने देश के ही एक मुद्दे पर अपने विचार सामने रखे है. इसके साथ ही सिंगर ने इस बार उन लोगों पर सीधा निशाना साधा है जो लोग भारत-पाकिस्तान की जंग को लेकर हमेशा ही बात करते रहते हैं और कहते है कि जंग होनी चाहिए. हाल ही में सोनू निगम मीडिया कॉन्क्लेव अटेंड करने के लिए पहुंचे थे और यहां पर सिंगर ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले और भारत-पाक की जंग को लेकर काफी कुछ कहा.

Sonu Nigam

सोनू निगम ने कहा, सोशल मीडिया पर लोग भारत को पाकिस्तान के साथ जंग करने की सलाह दे रहे हैं और कई बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं लेकिन जो ऐसी बातें करते हैं वो लोग आर्मी में नहीं जाना चाहते. आगे सोनू ने कहा,"जो लोग भारत और पाकिस्तान की जंग की बातें करते हैं उन्हें पता नहीं है कि जंग क्या होती है. उन्हें नहीं पता था कि यह लंबी भी चल सकती है. जंग केवल सीमा तक ही नहीं होती है, यह हमारे पास भी आ सकती है. अगर जंग होती है तो चीजों के दाम बढेंगे. इसके बाद लोग कहेंगे कि सरकार ने दाम बढ़ा दिए लड़ाई आसान नहीं होती." सोनू निगम का सीधे तौर पर ये कहना मान सकते है कि वो लोगों से बोल रहे थे कि हिम्मत है तो आर्मी ज्वाइन करो और लड़ो.

विवेक ओबरॉय स्टारर फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' को बैन करने की कांग्रेस ने की मांग, लिखा चुनाव आयोग को पत्र

पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगने पर सिंगर ने कहा,"हम बच्चों की तरह अपने सवाल क्यों बदलते हैं. पाकिस्तानी कलाकारों को बैन कर देने से मसले का हम नहीं निकलेगा. हमारा देश अपनी पुरानी सभ्यता और संस्कृति के कारण मशहूर है और फिर यहां छोटी बाते तो होनी ही नहीं चाहिए. इस मामले में हमें थोड़ा मैच्योर बनने की जरूरत है."

सोनाली बेंद्रे ने कैंसर से जंग जीतने के बाद पहली बार किया टीवी ऐड, देश भर की महिलाओं को दिया बड़ा संदेश

तो वहीं कुछ दिनों पहले सोनू निगम सिंगर सोना महापात्रा के साथ विवाद को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने थे. बता दें कि सोना महापात्रा ने #MeToo कैंपेन के चलते सिंगर कैलाश खेर और अनु मलिक पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे और इस दौरान सोनू ने दोनों का पक्ष लिया था. जिसके बाद सोना सोनू पर भड़क गई थीं.

कांग्रेस ने पीएम मोदी का उड़ाया मजाक तो आर.माधवन ने लिया आड़े हाथ, कहा- ये उम्मीद नहीं..

तो वहीं इस मुद्दे के बाद 8 मार्च को सोना को एक शो परफॉर्म करना था लेकिन उन्हें अचानक रोक कर इस शो में कैलाश खेर को बुला लिया गया. इसके बाद सोना ने सोनू पर तंज कसते हुए कहा,"सोनू निगम सहित पुरुषों के अधिकारों के कार्यकर्ताओं को यह जानकर खुशी और राहत महसूस हुई होगी कि मेरा यह तीसरा शो है जिसे साजिशन रद्द किया गया है और मुझे शो से निकालकर कैलाश को शो में लाया गया."

Idea ने लॉन्च किया बड़ा ऑफर, 399 रुपये में करें इस ऑनलाइन प्लेटफॉर्म का साल भर फ्री Subscription

First published: 17 March 2019, 17:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी