Home » बॉलीवुड » sonu sood assured to help russian foreigner lady stuck in tirupati
 

अब रशियन महिला को घर पहुंचाएंगे सोनू सूद, मदद को आए आगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2020, 16:25 IST

फिल्मों में विलेन बनकर लोगों का मनोरजंन करने वाले एक्टर सोनू सूद sonu sood ने कोरोना काल मे सबका दिल जीत लिया है. उन्होंने लॉकडाउन के दौरान मजदूरों और छात्रों को उनके घर पहुंचाया. अब सोनू सूद भारत में फंसी एक विदेशी महिला की मदद के लिए आगे आए हैं.

हाल ही में सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट रिट्वीट करके लिखा- सोनू भाई वो रशियन हैं और धार्मिक मकसद के चलते तिरुपति आई थी. जबसे लॉकडाउन लगा है वो विदेश महिला यहीं पर फंस गई है अपने घर वापस नहीं जा पा रही है. भाई प्लीज उसकी मदद करें.


सोनू ने शख्स के ट्वीट का जवाब देते हुए उस विदेशी महिला की डिटेल मांगी. बाद में यूजर ने बताया कि विदेशी महिला से सोनू सूद ने संपर्क कर लिया है. एक्टर ने महिला को सही सलामत उनके घर पहुंचाने का आश्वासन दिया है.

SSR CASE: सुशांत के भाई ने की CBI जांच की मांग, करण जौहर से भी हो सकती है पूछताछ !

 

दरअसल रशियन महिला Esther और उनकी 70 साल की मां ओलिविया 6 फरवरी को भारत आए थे. 17 जून को वे तिरुपति मंदिर पहुंचे थे. ओलिविया जहां वृंदावन में हैं वहीं उनकी बेटी तिरुपति में फंसी हैं.

लॉकडाउन के दौरान लोगों ने Esther को मंदिर की सड़कों पर घूमते देखा. वहां के लोगों Esther की मदद की. रहने की जगह के साथ खाने को खाना दिया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर Esther की खबरें आ गई और अब सोनू सूद ने Esther को उनके घर पहुंचाने का जिम्मा उठा लिया है.

बताते चलें कि सोशल मीडिया पर सोनू ने एक किसान के वीडियो को रीट्वीट किया था, इसमें पैसे नहीं होने के कारण किसान अपनी बेटियों से अपने खेत पर हल चलवा रहा था. लड़कियां खेतों की जुताई कर अपने पिता और मां की मदद कर रही थी.

सोनू सूद ने लिखा, ' कल सुबह उनके पास बैल की एक जोड़ी होगी. लड़कियों को अपनी शिक्षा पर ध्यान केंद्रित करने दें. कल से दो बैल अपने खेतों की जुताई करेंगे. किसान इस देश का गौरव हैं...उनकी रक्षा करें. दोपहर तक सोनू ने अपना मन बदल दिया और ट्वीट किया कि वो परिवार को बैलों की जगह ट्रैक्टर भेज रहा है.'

सोनू ने आगे लिखा, ' यह परिवार बैल की एक जोड़ी के लायक नहीं बल्कि वे एक ट्रैक्टर के लायक हैं. इसलिए आपको एक भेज रहा हूं.शाम तक एक ट्रैक्टर आपके खेतों की जुताई कर रहा होगा. खुश रहें.'
वहीं इससे पहले सोनू सूद लगातर लोगों की सहायता कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में मुंबई पुलिस को 25 हजार फेसशील्ड डोनेट किए हैं. इसका जिक्र महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट के जरिए दी थी. इसके अलावा लॉकडाउन के दौरान मदद की कहानियों पर सोनू सूद जल्द ही एक किताब प्रकाशित करने वाले हैं.

सुशांत सिंह मामले में हुई डायरेक्टर महेश भट्ट से पूछताछ, दो घंटे तक रिकॉर्ड किया गया बयान

First published: 29 July 2020, 16:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी