Home » बॉलीवुड » sonu sood buy buffalo for fan
 

सोनू सूद ने अपने फैन को गिफ्ट की भैंस, कहा- 'मैं इतना एक्साइटेड पहली कार खरीदते वक्त भी नहीं था'

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 August 2020, 13:00 IST

कोरोना काल में लोगों की मदद करके उनके दिल में राज करने वाले सोनू सूद ने एक बार फिर से नेक काम किया है. उन्होंने हाल ही में बिहार के एक शख्स के लिए भैंस खरीद कर दी जिसका जिक्र उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करके किया है.

दरअसल सोशल मीडिया पर एक यूजर ने पोस्ट कर लिखा था कि चंपारण के भोला ने बाढ़ में अपनी भैंस खो दी, जो उसकी आमदनी का इकलौता जरिया थी. उसके इस नुकसान की भरपाई सोनू सूद और नीति गोयल के अलावा कोई नहीं कर सकता. उसे एक भैंस उपलब्धल कराइए ताकि वो अपने जीवन यापन के लिए कुछ धन कमा सके और अपने बच्चों का पालन पोषण कर सके.


इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए सोनू सूद ने लिखा, ' मैं इतना एक्साइटेड अपनी पहली कार खरीदते वक्त भी नहीं था जितना एक्साइटेड मैं तुम्हारे लिए एक नई भैंस खरीदते वक्त हुआ. जब बिहार आऊंगा तो एक ग्लास ताजा भैंस का दूध पियूंगा. '

रिया चक्रवर्ती पर कंगना रनौत ने उठाए सवाल, कहा- इतनी जल्दी और महंगा वकील कहां से आया ?

हाल ही में सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आंकड़ों का एक ब्यौरा शेयर किया है. ये आंकड़े बताते हैं कि एक्टर से मदद के लिए रोज कितने लोग संपर्क करते हैं.इन आंकड़ो को शेयर करते हुए सोनू सूद ने लिखा, ' 1137 मेल, 19000 फेसबुक मैसेज, 4812 इंस्टा मैसेज और 6741 ट्विटर मैसेज. ये आझ के हेल्प मैसेज हैं. एवरेज आंकड़े देखे तो करीब इतनी रिक्वेस्ट मुझे रोज मदद के लिए मिलती है. एक इंसान होने के तौर पर ये असंभव है कि आप इनमें हर किसी तक पहुंच पाएं. लेकिन फिर भी मैं अपनी पूरी कोशिश करता हूं. '

गौरतलब है कि लॉकडाउन में सोनू सूद ने दिन रात लोगों की मदद करके लोगों का दिल जीत लिया है. उन्होंने कोरोना काल के दौरान मजदूरों और छात्रों को उनके घर पहुंचाया. सोनू सूद इस नेक काम के सिलसिले को जारी रखे हुए हैं. लेकिन इस दौरान जहां उनसे कुछ जरूरत मंदों ने मदद मांगी तो कुछ लोगों ने बेवजह मदद की गुहार लगाई.

कंगना रनौत ने सारा अली खान पर साधा निशाना, कहा- स्टार किड्स पहले सपने दिखाते हैं फिर छोड़ देते हैं

 

First published: 21 August 2020, 13:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी