Home » बॉलीवुड » sonu-sood-fan-gave-him-a-tribute-with-tattoo
 

फैन ने बनवाया सोनू सूद के नाम का टैटू, एक्टर का रिप्लाई जीत लेगा आपका दिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 January 2021, 10:53 IST

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद Sonu Sood सोशल मीडिया पर अक्सर छाए रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसके बाद देश भर के लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. दरअसल हुआ यूं कि बीते दिन एक शख्स ने सोनू सूद के नाम का एक टैटू बनावाकर उन्हें ट्रिब्यूट दिया है. सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शख्स ने अपने हाथ पर सोनू सूद का नाम टैटू के तौर पर लिखवाया है.

अनुष्का शर्मा की बेबी बंप में वायरल हुई नई तस्वीर, खूबसूरत अंदाज में आ रही नजर


 

शख्स ने अपने हाथ पर सोनू सूद का नाम टैटू के तौर पर लिखवाया है. शख्स के इस वीडियो पर खुद सोनू सूद ने भी अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा- भाई, कृपया टैटू मत बनवाओ. मैं जानता हूं कि तुम मुझसे प्यार करते हो, लेकिन अपना प्यार दिखाने के लिए इस दर्द से गुजरने की जरूरत नहीं है.सोनू सूद का ये ट्वीट लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस ट्वीट पर एक्टर के फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं. बताते चलें कि सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं. यही वजह है कि तेलंगाना के एक गांव में कुछ लोगों ने उनका मंदिर तक बना दिया है.

गौरतलब है कि सोनू सूद ने कोरोना काल में लोगों की मदद करके ऐसा नाम कमाया है कि लोग उनको शायद ही कभी भूलेंगे. लॉकडाउन के दौरान उन्होंने हजारों लोगों को उनके घर भेजा, कई जरूरतमंदों की मदद की. हालांकि अब वो दौर बीत चुका है लेकिन सोनू सूद की मदद का सिलसिला आज भी जारी है. जिसके चलते वो सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं.
सोनू सूद ने किसी जरूरतमंद की फीस जमाकर उसकी पढ़ाई में मदद की तो किसी जरूरतमंद को घर तक दे दिया. सोनू सूद के इन्हीं कामों को लेकर अक्सर वो सुर्खियों में बने रहते हैं.

Happy Birthday Farhan Akhtar: पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहें फरहान अख्तर, जानिए अनसुने किस्स

First published: 11 January 2021, 10:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी