Home » बॉलीवुड » sonu sood fan want to give salary post viral on social media
 

सोनू सूद को अपने 1 महीने का वेतन देना चाहता है ये शख्स, एक्टर के जवाब ने जीत लिया सबका दिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 August 2020, 8:57 IST

फिल्मों में विलेन बनकर लोगों का मनोरजंन करने वाले एक्टर सोनू सूद sonu sood ने कोरोना काल मे सबका दिल जीत लिया है. उनके फैन्स इस नेक काम के लिए सोशल मीडिया पर उनकी खूब वाहवाही कर रहे हैं. अब हाल ही में उनका एक फैन्स उन्हें अपने एक महीने का पूरा वेतन दान करना चाह रहे हैं.

जी हां दरअसल सोशल मीडिया पर एक शख्स ने सोनू सूद को अपने एख महीने का वेतन देने की बात कही है. शख्श ने सोशल मीडिया पर लिखा- मैं ज्यादा कुछ तो नहीं कर सकता हूं @SonuSood भाई मैं आपको अपना एक महीने का वेतन दे सकता हूं ताकि और ज्यादा से ज्यादा लोगों को आप मदद कर सके. अब फैन की इस ऑफर ने सोनू सूद का दिल जीत लिया है.


जिसका जवाब सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर दिया है. जिसे पढ़कर उनके फैंस खुश हो गए हैं.सोनू सूद ने शख्स का ट्वीट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- आप से अमीर आदमी कोई नहीं भाई. हमेशा ऐसे ही रहना. पड़ोस में किसी परिवार की मदद कर देना समझो आपका वेतन मेरे पास पहुंच गया.

सोनू सूद जानते हैं कि ये शख्स कमाई नहीं करता है, इसलिए उनका उससे उसका वेतन नहीं मांगा है बल्कि उन्होंने दूसरों की मदद करने की सीख दे दी है. सोशल मीडिया पर सोनू सूद का ये ट्वीट धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. उनके फैन्स उनके इस काम से काफी खुश नजर आ रहे हैं.

प्रेगनेंसी के ऐलान के बाद दुबई में जश्न मना रहे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, वीडियो हुआ वायरल

इन दिनों सोनू सूद एक मुहिम से जुड़े हुए हैं जिसमें वो उन सभी छात्रों की मदद करने जा रहे हैं जो NEET की परीक्षा देने के लिए कई किलोमीटर का सफर तय करेंगे. एक्टर का कहना है कि वो उन सभी छात्रों के लिए ट्रांसपोर्ट का इंतजाम करेंगे.

वहीं इससे पहले सोनू सूद ने कोविड-19 की परिस्थित और बिहार में आई बाढ़ को आधार मानते हुए परीक्षा की तारीख आगे बढ़ाने की अपील की थी. सोनू सूद ने सोशल मीडिया के जरिए सरकार से मांग की थी.

उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा था- ' भारत सरकार से मेरा अनुरोध है कि देश की वर्तमान स्थिति में #NEET #JEE परीक्षाओं को स्थगित की जाए.#COVID19 की इस स्थिति में, हमें छात्रों की जान जोखिम में डालनी चाहिए. '

दरअसल कोरोना वायरस के डर के बीच राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी की ओर से 1 सितंबर से 6 सितंबर तक जॉइंट एंट्रेंस एग्जामिनेशन मेन का आयोजन किया जाना है. हालांकि, अभी राजनीतिक पार्टियों से लेकर कई स्टूडेंट ग्रुप कोरोना को लेकर परीक्षा की तारीख आगे बढ़ाने की मांग कर रहे हैं. जिसके चलते एक्टर ने भी सरकार से इस सिलसिले में मांग की.

वहीं कई राज्य सरकारों के अलावा तमाम लोगों ने तारीख आगे बढ़ाने की मांग की है. हालांकि, नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने फिर से नोटिफिकेशन जारी कर स्पष्ट कर दिया है कि परीक्षा के शेड्यूल में कोई बदलाव नहीं होगा और परीक्षा का आयोजन तय समय पर ही होना है.

सुशांत सिंह राजपूत के थाइलैंड ट्रिप में सारा अली खान भी गईं थीं साथ, एक्टर के स्टाफ ने किया खुलासा

First published: 31 August 2020, 8:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी