Home » बॉलीवुड » Sonu sood funny reply as user to help in getting mla
 

सोनू सूद से एक शख्स ने मांगा बिहार चुनाव के लिए बीजेपी का टिकट, एक्टर के जवाब ने जीत लिया दिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 September 2020, 8:52 IST

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद Sonu sood आर्थिक रूप से कमजोर, परेशान और जरूरमंद लोगों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. लॉकडाउन के दौरान उन्होंने लोगों की मदद करने का सिलसिला शुरू किया था, जोकि अब दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है. इस दौरान सोशल मीडिया के जरिए किसी ने उनसे पढ़ाई के लिए मदद मांगी तो किसी ने बिजनेस के लिए आर्थिक सहायता की गुहार लगाई.

सोनू सूद ने ट्विटर के जरिए लोगों की मदद भी की, लेकिन इस बीच कई ऐसे भी लोग हैं, जो सोनू सूद से अजीबोगरीब डिमांड करते हैं. हालांकि एक्टर भी इस तरह की मांग करने वाले यूजर्स को मजेदार जवाब देकर उन्हें चुप करा देते हैं.


हाल ही में सोशल मीडिया के एक यूजर ने सोनू सूद से बिहार चुनाव के लिए बीजेपी से टिकट दिलवाने की मांग की है. यूजर ने ट्विटर पर लिखा, 'सर, इस बार हमें बिहार के (भागलपुर) से विधानसभा चुनाव लड़ना है और जीतकर सेवा करना है. बस सोनू सर, आप सिर्फ मुझे भाजपा से टिकट दिला दो.'

यूजर्स के इस ट्वीट के जवाब में सोनू सूद ने लिखा, 'बस, ट्रेन और प्लेन की टिकट के अलावा मुझे कोई टिकट दिलवाना नहीं आता मेरे भा.' सोनू सूद के इस जवाब पर उनके फैन्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये ट्वीट काफी टाइम से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर कंगना और कुणाल कामरा की छिड़ी बहस, एक्ट्रेस ने कहा-ये मूर्ख लोग...

बताते चलें ऐसा पहली बार नहीं है जब सोनू सूद से यूजर्स ने अजीबोगरीब मांग की है. इसके पहले भी एक यूजर ने सोनू सूद से आईफोन की मांग की थी. यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'सर एप्पल आईफोन चाहिए. मैंने इसके लिए करीब 20 बार ट्वीट किया है. इस ट्वीट पर सोनू सूद ने जवाब देते हुए लिखा, 'मुझे भी एक फोन चाहिए और इसके लिए मैं 21 बार ट्वीट कर सकता हूं.'

हाल ही में सोनू सूद ने बच्चों को स्कॉलरशिप देने के लिए एक कार्यक्रम भी शुरू किया है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है. सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. लोग उनसे इसके जरिए मदद की गुहार भी लगाते रहते हैं.

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बम दिवाली को होगी रिलीज, शेयर किया टीजर

First published: 17 September 2020, 8:52 IST
 
अगली कहानी