Home » बॉलीवुड » sonu sood give job to migrant workers
 

मजदूरों के लिए फरिश्ता बनें सोनू सूद, जन्मदिन पर किया 3 लाख नौकरियां देना का ऐलान

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2020, 13:58 IST

 फिल्मों में विलेन बनकर लोगों का मनोरजंन करने वाले एक्टर सोनू सूद sonu sood ने कोरोना काल मे सबका दिल जीत लिया है. उन्होंने लॉकडाउन के दौरान मजदूरों और छात्रों को उनके घर पहुंचाया. इसके बाद उन्होंने किसान को ट्रैक्टर देकर सबका दिल जीत लिया. अब उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर एक और ऐलान किया है. जिसमें वो मजदूरों को तीन लाख नौकरियां दिलवाने में मदद करने का दावा किया है.

आज बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर वो लोगों की मदद कर पुण्य कमाने की कोशिस में लगे हुए हैं. सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐलान किया है कि वो अब प्रवासियों को नौकरी दिलवाले में मदद करेंगे.


बाढ़ से प्रभावित बिहार और असम में वो इस मुहिम को तेजी से चलाने वाले हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया. ' मेरे जन्मदिन के अवसर पर मेरे प्रवासी भाइयों के लिए http://PravasiRojgar.com का 3 लाख नौकरियों के लिए मेरा करार. ये सभी अच्छे वेतन, PF, ESI और अन्य लाभ प्रदान करते हैं. धन्यवाद AEPC, CITI, Trident, Quess Corp, Amazon, Sodexo, UrbanCo, Portea और अन्य सभी का. '

बताते चलें कि सोनू सूद ने मजदूरों के लिए स्पेशल ट्रेनें भी चलवाई थी. अब हाल ही में सोनू सूद ने एक किसान और उसके परिवार को ट्रैक्टर भेजने का वादा महज कुछ ही घंटों में पूरा किया. दरअसल रविवार को उन्होंने एक किसान के परिवार को बैलों की एक जोड़ी को देखकर उनका मन बदल गया और उन्होंने एक ट्रैक्टर भेजने का निर्णय लिया. बस कुछ ही घंटों के बाद सोनू सूद ने किसान परिवार के घर ट्रैक्टर भेज अपना वादा पूरा भी कर लिया.

अब रशियन महिला को घर पहुंचाएंगे सोनू सूद, मदद को आए आगे

 बताते चलें कि सोशल मीडिया पर सोनू ने एक किसान के वीडियो को रीट्वीट किया था, इसमें पैसे नहीं होने के कारण किसान अपनी बेटियों से अपने खेत पर हल चलवा रहा था. लड़कियां खेतों की जुताई कर अपने पिता और मां की मदद कर रही थी.

सोनू सूद ने लिखा, ' कल सुबह उनके पास बैल की एक जोड़ी होगी. लड़कियों को अपनी शिक्षा पर ध्यान केंद्रित करने दें. कल से दो बैल अपने खेतों की जुताई करेंगे. किसान इस देश का गौरव हैं...उनकी रक्षा करें. दोपहर तक सोनू ने अपना मन बदल दिया और ट्वीट किया कि वो परिवार को बैलों की जगह ट्रैक्टर भेज रहा है.'

सोनू ने आगे लिखा, ' यह परिवार बैल की एक जोड़ी के लायक नहीं बल्कि वे एक ट्रैक्टर के लायक हैं. इसलिए आपको एक भेज रहा हूं.शाम तक एक ट्रैक्टर आपके खेतों की जुताई कर रहा होगा. खुश रहें.'

बताते चलें कि सोनू सूद लगातर लोगों की सहायता कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में मुंबई पुलिस को 25 हजार फेसशील्ड डोनेट किए हैं. इसका जिक्र महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट के जरिए दी थी. इसके अलावा लॉकडाउन के दौरान मदद की कहानियों पर सोनू सूद जल्द ही एक किताब प्रकाशित करने वाले हैं.

रिया चक्रवर्ती पर केस दर्ज होने के बाद सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखड़े ने किया पोस्ट, लिखा ये...

First published: 30 July 2020, 13:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी