Home » बॉलीवुड » sonu sood helps man who lost his wife
 

मजदूर की पत्नी का वाराणसी में हुआ निधन, मुंबई में फंसा शख्स, सोनू सूद ने बढ़ाया मदद का हाथ

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 June 2020, 16:11 IST

एक्टर सोनू सूद Sonu Sood लॉकडाउन में फंसे लोगों को उनके घर पहुंचाने का लगातार काम कर रहे हैं. अभी तक हजारों प्रवासी मजदूरों को सोनू उन्हें उनके घर भेज चुके हैं. अब सोनू एक ऐसे इंसान की मदद को आगे आए हैं. जिसकी पत्नी का निधन हो गया है और उसे अंतिम संस्कार के लिए वाराणसी जाना है.

सोशल मीडिया पर एक शख्स ने ट्वीट करते हुए लिखा- प्रिय सोनू सूद सर मेरे पड़ोसी मिस्टर सीताराम की पत्नी का निधन हो गया है और उसे पत्नी के लिए अंतिम संस्कार के लिए वाराणसी जाना है. ये कुल तीन लोग है. प्लीज मदद करिे. आपके अलावा हमारे पास कोई और रास्ता नहीं है. सोनू सूद ने इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कहा- मुझे बहुत दुख है. हम उन्हें कल भेज देंगे. वो जल्द ही अपने घर पहुंच जाएंगे.


हाल ही में अब सोशल मीडिया पर ये विवाद छिड़ा हुआ है कि आखिर सोनू सूद से मदद मांग रहे प्रवासी अपनी ट्वीट क्यों डिलीट कर रहे हैं. दरअसल कई ऐसे ट्वीट हैं जो सोनू सूद के रिप्लाई के बाद डिलीट कर दिए गए हैं.

जिस पर अब सवाल उठाए जा रहे हैं. इस विवाद पर सोनू सूद ने अपना पक्ष रखते हुए इसकी वजह बताई है. उन्होंने बताया, ' मुझे लगता है बहुत से लोग पहले से ही अपने घर पहुंच गए हैं और उन्हें मदद मिल गई है. हालांकि उनके नंबर सोशल मीडिया पर हैं, तो शायद उन्हें कॉल आ रही होगी. इसलिए मुझे लगता है कि कुछ ने नंबर हटाने की वजह से ट्वीट डिलीट किया होगा. '

सोनू सूद ने एक दूसरा कारण बताते हुए कहा- ' कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सिर्फ चेक करना चाहते हैं, और जब उन्हें हम कॉल करते हैं तो वो ट्वीट करने के बाद डिलीट कर देते हैं और कहते हैं कि हम बस आपसे संपर्क में आना चाहते थे. मुझे लगता है कि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो ये कंफर्म करना चाहते हैं कि लोग घर पहुंच भी रहे हैं या नहीं, वो अपना नंबर डालते हैं और बस इंक्वॉयरी करते हैं. '

सारा अली खान ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, केदारनाथ मंदिर के बाहर हाथ जोड़े आ रही नजर

First published: 11 June 2020, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी