Home » बॉलीवुड » sonu-sood-is-habitual-offender-bmc
 

सोनू सूद के साथ बीएमसी का विवाद जारी, एक्टर पर लगा ये आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 January 2021, 16:59 IST

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद Sonu Sood और बीएमसी के बीच विवाद जारी है. एक्टर पर बीमएसी ने आरोप लगाया है कि उन्होंने एक 6 मंजिला रिहायशी बिल्डिंग को होटल में बदल दिया है. साथ ही बीएमसी की अनुमति के बिना बिल्डिंग के नक्शे में भी बदलाव किया है. अब बीएमसी ने सोनू सूद को आदतन अपराधी बताया.

अथॉरिटी ने यह बात मंगलवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में दाखिल अपने हलफनामे में कही है.बीएमसी ने अपने हलफनामे में कहा है कि सोनू सूद ने जुहू स्थित एक 6 मंजिला रिहायशी बिल्डिंग में लगातार अनधिकृत निर्माण करवाया है, जब वहां दो बार अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई की जा चुकी है.


 सोनू सूद के साथ बीएमसी का विवाद जारी, एक्टर पर लगा ये आरोप

हलफनामे में कहा गया है कि सोनू सूद ने बिल्डिंग को होटल में बदलने का प्रयास किया है और अब इस गलती को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं. बीमएसी ने सोनू सूद पर बिल्डिंग का नक्शा बदलवाने एक हिस्से को बढ़ाने और इस्तेमाल में बदलाव का आरोप लगाया है. बीएमसी ने सोनू सूद को नोटिस जारी किया था. इस नोटिस के खिलाफ एक्टर ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. जहां अब

बीएमसी ने उनके नोटिस को लेकर हलफनामा दाखिल किया है. बीएमसी ने सोनू सूद पर यह भी आरोप लगाया गया है कि उन्होंने खुद ही जमीन के इस्तेमाल में बदलाव किया और तय प्लान से ज्यादा निर्माण करवाया है. बीएमसी का आरोप है कि ऐसे करने के लिए सोनू सूद ने अथॉरिटी से मंजूरी भी नहीं ली थी. इसके साथ ही ये भी आरोप है कि उन्हें बीएमसी ने इस मामले में नोटिस भेजा जिसे उन्होंने नजरअंदाज कर दिया है.

अमिताभ और अभिषेक संग इन एक्ट्रेसेस को मिला काम करने का मौका, ऐश्वर्या भी है लिस्ट में शामिल

First published: 13 January 2021, 16:59 IST
 
अगली कहानी