Home » बॉलीवुड » sonu sood reply to social media user asking to internet speed
 

सोनू सूद से सोशल मीडिया यूजर ने लगाई इंटरनेट स्पीड बढ़वाने की गुहार, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 August 2020, 10:30 IST

लॉकडाउन में सोनू सूद sonu sood ने दिन रात लोगों की मदद करके लोगों का दिल जीत लिया. उन्होंने कोरोना काल के दौरान मजदूरों और छात्रों को उनके घर पहुंचाया. सोनू सूद इस नेक काम के सिलसिले को जारी रखे हुए हैं. लेकिन इस दौरान जहां उनसे कुछ जरूरत मंदों ने मदद मांगी तो कुछ लोगों ने बेवजह मदद की गुहार लगाई.

हाल में एक ऐसे ही सोशल मीडिया यूजर ने सोनू सूद से इंटरनेट स्पीड बढ़वाने को लेकर ट्वीट किया. जिसका एक्टर ने बड़े मजेदार जवाब दिया. सोनू सूद ने लिखा- ' क्या आप कल सुबह तक मैनेज कर पाएंगे? अभी किसी का कंप्यूटर फिक्स करवाने में, किसी की शादी फिक्स करवाने में, किसी की ट्रेन टिकट कंफर्म कराने में, किसी के यहां पानी की दिक्कत है उसे ठीक करवाने में थोड़ा व्यस्त हूं. लोगों ने मुझे इतने जरूरी काम दे रखे हैं. '


सोनू सूद से छात्र ने मांगी UPSC की किताबें, एक्टर ने फौरन मांगा पता

 

वहीं इससे पहले सोनू सूद से यूपीएससी की किताबें दिलवाने की मदद मांगी थी. स्टूडेंट ने ट्वीट कर कहा था- ' सर प्लीज मुझे यूपीएससी की किताबें खरीदने में मदद करें. मैं इन किताबों के बगैर तैयारी शुरू नहीं कर सकता. किताब दिलाने में मेरी मदद करें. ' छात्र के इस ट्वीट पर सोनू सूद ने रिप्लाई करके दिल जीत लिया.

सोनू सूद ने रिक्वेस्ट पर ट्वीट कर उससे उसका पता मांगा और कहा कि किताबें आपके दरवाजे तक पहुंच जाएंगी.हालांकि इससे पहले भी सोनू सूद ने जरूरतमंद लोगों तक अपनी सहायता पहुंचा चुके हैं.
हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब सोशल मीडिया पर कई बार कुछ लोगों ने उनसे बेवजह मदद भी मांगी है, इस पर सोनू भी जवाब देने से पीछे नहीं हटे. वो बिना किसी को दुख पहुंचाए समझदारी से सभी को जवाब देते आए हैं.

Independence day 2020 : पूरे देश में स्वतंत्रता दिवस की धूम, बॉलीवुड सितारों ने दी फैंस को शुभकामनाएं

First published: 15 August 2020, 10:30 IST
 
अगली कहानी