Home » बॉलीवुड » Sonu sood replying on Kangana ranaut allegations for quitting upcoming film Manikarnika: The Queen of Jhansi
 

मणिकर्णिका विवाद: सोनू सूद का कंगना को जवाब- डॉयरेक्शन की क्षमता और जेंडर अलग मुद्दा

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 September 2018, 17:29 IST

फिल्म 'मणिकर्णिका:द क्वीन ऑफ झांसी' की एक्ट्रेस कंगना रनौत और एक्टर सोनू सूद के बीच मैदानी जंग तो हमें फिल्म में देखने को मिलती लेकिन इससे पहले यहां इन दोनों की जुबानी जंग देखने को मिल रही है. खबरें थी कि कंगना से कुछ बहस होने के बाद सोनू सूद ने फिल्म से किनारा कर लिया है इसके बाद इस पर कंगना ने जवाब भी दिया था. कंगना के जवाब के बाद सोनू सूद ने भी इस मामले में अपनी चुप्पी को तोड़ते हुए कंगना के आरोपों को खारिज किया है.

स्पाटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार,सोनू सूद ने फिल्म को छोड़ने की असली वजह डायरेक्टर की क्षमता को बताया है. बता दें कि डायरेक्टर कृष ने दूसरी फिल्म में बिजी होने की वजह कंगना फिल्म का पैचवर्क संभाल रही है. इस पर सोनू ने कहा,"डायरेक्टर का जेंडर कोई मुद्दा नहीं है. इससे पहले भी मैं फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' में काम कर चुका हूं जिसे डायरेक्टर फराह खान ने डायरेक्ट किया था. फराह एक सक्षम डायरेक्टर हैं."

ये भी पढ़ें- 'मणिकर्णिका' छोड़ने पर सोनू सूद पर भड़कीं कंगना, बोलीं महिला डायरेक्टर के साथ...

बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, सोनू सूद को पसंद नहीं आया कि फिल्म का निर्देशन कंगना कर रही हैं जिन्हें फिल्म डायरेक्ट करने का कोई अनुभव नहीं है. इसके पहले कंगना रनौत ने पिंकविला से बात करते हुए बताया,"वो एक महिला डायरेक्टर के अंडर काम नहीं करना चाहते हैं. मणिकर्णिका की पूरी टीम को मुझ पर भरोसा है लेकिन ऐसा लग रहा है कि सोनू को न तो मुझ पर भरोसा है और ना ही मेरे लिए डेट्स हैं." बद्तमीजी के आरोप पर कंगना ने कहा,"मैं उनसे एक साल से मिली नहीं हूं बदतमीजी कैसे कर सकती हूं."

ये भी पढे़ं- मणिकर्णिका' का पहला पोस्टर वायरल, झांसी की रानी की भूमिका में दिखीं कंगना रनौत 

बता दें कि सोनू फिल्म में मराठा सेना के कमांडर सदाशिव का किरदार निभा रहे थे. फिलहाल, अब सोनू सूद ने तो फिल्म से किनारा कर ही लिया है जाहिर है कि उनकी जगह कोई और एक्टर फिल्म में मराठा सेना के कमांडर सदाशिव का किरदार निभाएगा. खबरों के मुताबिक फिल्म में जीशान अयूब को साइन किया गया है. अभी ये बात कितनी सही है ये तो वक्त ही बताएगा.

ये भी पढ़ें- कंगना ने इस तरह लिया 'पंगा', मणिकर्णिका के बाद इस किरदार में आएंगी नजर

First published: 1 September 2018, 17:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी