Home » बॉलीवुड » sonu sood revealed number how many help requests on daily
 

सोनू सूद ने शेयर किए आंकड़े, एक दिन में कितने लोग करते हैं मदद की अपील

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 August 2020, 13:01 IST

फिल्मों में विलेन बनकर लोगों का मनोरजंन करने वाले एक्टर सोनू सूद sonu sood ने कोरोना काल मे सबका दिल जीत लिया है. उन्होंने लॉकडाउन के दौरान मजदूरों और छात्रों को उनके घर पहुंचाया. इसके बाद उन्होंने किसान को ट्रैक्टर देकर लोगों के लिए असल लाइफ के हीरो बन गए. यहां तक की सोनू सूद ने अपने जन्मदिन के मौके पर मजदूरों को तीन लाख नौकरियां दिलवाने में मदद करने का दावा भी किया है. इन सब के बावजूद भी सोनू सूद अपने इस नेक काम के सिलसिले को जारी रखे हुए हैं.

हाल ही में सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आंकड़ों का एक ब्यौरा शेयर किया है. ये आंकड़े बताते हैं कि एक्टर से मदद के लिए रोज कितने लोग संपर्क करते हैं.इन आंकड़ो को शेयर करते हुए सोनू सूद ने लिखा, ' 1137 मेल, 19000 फेसबुक मैसेज, 4812 इंस्टा मैसेज और 6741 ट्विटर मैसेज. ये आझ के हेल्प मैसेज हैं. एवरेज आंकड़े देखे तो करीब इतनी रिक्वेस्ट मुझे रोज मदद के लिए मिलती है. एक इंसान होने के तौर पर ये असंभव है कि आप इनमें हर किसी तक पहुंच पाएं. लेकिन फिर भी मैं अपनी पूरी कोशिश करता हूं. '


SSR Case: रिया चक्रवर्ती के वकील का आया बयान, कहा- सच्चाई वही रहेगा, चाहे कोई एजेंसी जांच करे

सोशल मीडिया पर कई बार कुछ लोगों ने उनसे बेवजह मदद भी मांगी है, इस पर सोनू भी जवाब देने से पीछे नहीं हटे. वो बिना किसी को दुख पहुंचाए समझदारी से सभी को जवाब देते आए हैं. बताते चलें कि सोनू सूद लगातर लोगों की सहायता कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में मुंबई पुलिस को 25 हजार फेसशील्ड डोनेट किए हैं. इसका जिक्र महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट के जरिए दी थी. इसके अलावा लॉकडाउन के दौरान मदद की कहानियों पर सोनू सूद जल्द ही एक किताब प्रकाशित करने वाले हैं.

ED ने सुशांत सिंह केस में रूमी जाफरी को भेजा समन, फिल्म बनाने के लिए एक्टर को दिए थे 15 करोड़ का ऑफर

First published: 20 August 2020, 13:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी