Home » बॉलीवुड » sonu sood shared a video clip of his phones notifications
 

सोनू सूद ने शेयर किया अपने फोन के नोटिफिकेशन बार का वीडियो, इतने मैसेज देखकर शॉक्ड हो जाएंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 May 2020, 14:10 IST

सोनू सूद sonu sood ने फंसे हुए प्रवासी मजदूरों को कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान उनके घरों तक पहुंचाने में मदद कर सबका दिल जीत लिया है. एक्टर उनके लिए अपने राज्य तक पहुंचाने के लिए बसों की व्यवस्था कर रहे हैं. जिसके लिए उन्होंने एक टोलफ्री नंबर भी लॉन्च किया है.

सोनू सूद की इस पहल के बाद सोशल मीडिया पर उनकी मदद लेने के लिए कई लोग उनके पास पहुंचने लगे. एक्टर दूसरों की सहायता के लिए लोगों को आश्वस्त करने के लिए व्यक्तिगत रूप से अधिकांश ट्वीट्स और संदेशों का जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं.


ऐसे में सोनू सूद के पास कितनी रिक्वेस्ट आ रही हैं इसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है, एक्टर को दिन रात मैसेज आ रहे हैं. हाल ही में सोनू ने अपने मोबाइल फोन स्क्रीन की एक झलक ट्वीटर पर साझा की है.

उन्होंने अपने फोने के नोटिफिकेशन बार का एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा, ' हम इस गति से आपके संदेश प्राप्त कर रहे हैं. मैं और मेरी टीम हर किसी की मदद करने की पूरी कोशिश कर रही है! लेकिन अगर हम इसमें कुछ संदेश मिस कर जाते हैं तो मुझे इसके लिए खेद है.' सोनू सूद द्वारा क्लिप साझा किए जाने के तुरंत बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया.

 टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता के कमरे में मिला पुलिस को सुसाइड नोट- एक साल तक कोशिश की, अब मैं थक गई

बताते चलें कि सोनू सूद इन दिनों अपने नेक काम को लेकर सोशल मीडिया पर जोरों से तारीफें बटोर रहे हैं.तमाम यूजर्स ने ट्विटर पर सोनू सूद की सराहना करते हुए उन्हें मजदूरों की मदद करने के लिए दुआएं दी हैं. इसके अलावा सोनू सूद के इस नेक काम के लिए भोजपुरी एक्टर रवि किशन और स्मृति ईरानी ने भी सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दी और उनके स्वभाव की तारीफ की.

सोनू सूद ने मजदूरों को उनके घर भेजने के अलावा कोरोना वायरस से बचने के लिए और जागरुकता फैलाने के साथ साथ अपना मुंबई के जुहू स्थित होटल मेडिकल स्टाफ और डॉक्टर्स को दे दिया था.

सोशल मीडिया पर विद्या बालन की शॉर्ट फिल्म नटखट का पोस्टर रिलीज, देसी लुक में आई नजर

First published: 28 May 2020, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी