Home » बॉलीवुड » sony channel changes show timings for TRP dus ka dum will be on air only one hour schedule promo released
 

सलमान खान का 'दस का दम' अब होगा सिर्फ 1 घंटे ही ऑनएयर, सोनी के इन सीरियल्स की भी बदली टाइमिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 June 2018, 17:07 IST

इन दिनों सोनी चैनल अपनी टीआरपी को लेकर काफी परेशान है. इसी के चलते सोनी चैनल की बात करें तो चैनल ने अपनी गिरती हुई टीआरपी को देखते हुए अपने शो की टाइमिंग में बदलाव करने का फैसला लिया है. चैनल की तरफ से शो के नए प्रोमो जारी किए गए हैं, जिसमें सीरियल्स की टाइम को बदलने की जानकारी दी गई है.

 

सोनी चैनल ने बड़ी उम्मीदों के साथ सलमान के शो 'दस का दम' की शुरुआत की थी लेकिन इस शो ने कुछ खास परफॉर्मेंस नहीं दी और टीआरपी रेटिंग्स से शो बाहर रहा. ये शो सोमवार और मंगलवार को रात 8.30 से 10 बजे तक ऑनएयर होता है लेकिन इसकी परफॉर्मेंस को देखते हुए शो का टाइम घटाकर 1 घंटे कर दिया गया है. ये शो अब रात में 1 घंटा यानी 8.30 से 9.30 तक ही टेलीकास्ट होगा.

इसके अलावा इस टाइम चैनल पर चल रहे सीरीयल 'ये प्यार नहीं तो क्या' के टाइम में भी चेंज किया गया है. प्रोमो के अऩुसार इसका वक्त बदलकर इसे 9.30 बजे ऑनएयर किया जाएगा. इसके साथ ही 'जिंदगी के क्रोसरोड' शो भी अब से 1 घंटे ही टेलीकास्ट किया जाएगा. इसके साथ ही इस नए टाइम स्लॉट के हिसाब से सोनी चैनल के पॉपुलर शो 'क्राइम पेट्रोल' अब ये शो 11.30 बजे नहीं बल्कि 11 बजे से शुरु होगा.

ये भी पढ़ें- रेस 3' के बाद दबंग टूर 2018 में छाए सलमान, जैकलिन और कटरीना के डांस ने मचाई धूम

First published: 23 June 2018, 17:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी