Home » बॉलीवुड » Sony channel show CID go off air after 21 years ACP praduman, Abhijeet, Daya will miss their fans
 

21 साल से चल रहा शो CID इस वजह से होने जा रहा है बंद, इस दिन आएगा आखिरी एपिसोड

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 October 2018, 10:18 IST

टीवी के पॉपुलर शो 'CID' के फैंस के लिए एक बुरी खबर है कि अब शो बंद होने जा रहा है. शो का आखिरी एपिसोड 29 अक्टूबर को टेलिकास्ट होगा. शो 'CID' करीब 21 सालों से टीवी पर टेलीकास्ट हो रहा है और अब शो बंद होने जा रहा है. फैंस के लिए ये किसी बुरी खबरे से कम नहीं है. शो के एसीपी प्रद्युमन, दया और अभिजीत को शायद ही कोई भूल सकता है.

 

दया जो कि दरवाजे तोड़ने के लिए जाने जाते हैं तो वहीं एसीपी प्रद्युमन कहते थे,"कुछ तो गड़बड़ है." अभिजीत एक्शन के लिए फेमस थे. तीनों ही किरदार बेहद दमदार थे और कहीं ना कहीं इन किरदारों की वजह से ही शो 'CID' की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ी हुई थी. साथ ही शो की टीआरपी सभी शो में से सबसे ज्यादा था.

 

बता दें कि ये शो साल 1997 से लगातार सोनी चैनल पर आ रहा है. ऐसे कम ही शो होते हैं जो अपनी पॉपुलैरिटी के साथ इतने सालों तक बिना ब्रेक के चलते रहे. हाल ही में शो ने 1546 एपिसोड्स पूरे किए थे. टीवी शो के बंद किए जाने पर शो के इंस्पेक्टर दया ने बताया,"सबकुछ ठीक चल रहा था और शो की टीआरपी मिल रही थी लेकिन कुछ दिनों पहले शीटिंग के प्रोड्यूसर बीपी सिंह का फोन आया कि शो को बंद करना है.हम सभी को अपने फैंस के लिए बहुत बुरा लग रहा है साथ ही हम अपने किरदार को भी काफी मिस करेंगे."

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan season 6 में शादी से पहले ही दीपिका ने किया खुलासा, बताया- रणवीर हैं बेस्ट किसर

First published: 23 October 2018, 10:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी