Home » बॉलीवुड » sony channel warn to kapil sharma if show TRP will decrease then he wrap up the show
 

कपिल पर बरसी आफत, 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' जल्द हो सकता है बंद

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 April 2018, 17:09 IST

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द फैमिली टाइम विद कपिल’ की शुरुआत हाल ही में हुई थी. दर्शकों को ये टीवी शो कुछ खास पसंद नहीं आया था. इसके अलावा कपिल के बार-बार शूटिंग रद्द होने की वजह से भी उनके लिए परेशानी बढ़ती दिख रही थी. ऐसे में खबरें आने लगी हैं कि सोनी चैनल ने फैसला किया है कि वह इस शो को अधिक एपिसोड नहीं चलाएगा.

बता दें कि, पहले यह शो 26 से 28 एपिसोड तक दिखाये जाने की बात थी. लेकिन अब यह सिमट कर 15 से 16 तक ही रह सकता है. हालांकि यह सब कुछ इस बात पर निर्भर करता है कि इस हफ्ते की टीआरपी क्या होती है और इसके बाद ही इसका निर्णय होगा.

ये भी पढ़ें- सोनी टीवी का कपिल को अल्टीमेटम, काम करो नहीं तो कॉन्ट्रैक्ट खत्म करो
फिलहाल अभी इस शो को पॉजिटिव व्यूज नहीं मिल रहे हैं. तो वही दूसरी तरफ कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अपना ऐप शो लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम 'धन धना धन' है और इस शो में उनके साथ शिल्पा शिंदे, सुगंधा मिश्रा, अली असगर अहम कलाकार के रूप में हैं. इस शो की शूटिंग भी शुरु कर दी गई हैं.

बता दें कि, इस शो में कपिल शर्मा के फैंस सुनील ग्रोवर को भी कपिल के साथ देखना चाहते थे लेकिन शो को लेकर कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की ट्विटर वॉर सबके सामने आई थी. जिसमें दोनों ही कलाकार एक दूसरे पर आरोप लगाते नजर आ रहे थे. बता दें कि कपिल और सुनील की ये वॉर पिछले शो से ही चल रही है लेकिन बीच में मामला कुछ शांत हुआ था.

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा के नए शो के पहले एपिसोड को लेकर दर्शकों ने कही ये बातें

पिछले कपिल के शो 'द कपिल शर्मा शो' के दौरान सुनील के शो छोड़ते ही कपिल शर्मा शो की टीआरपी काफी गिर गई थी. इसके बाद कपिल शर्मा ने शो को बंद करने का फैसला ले लिया था. शो के बंद होने के बाद से ही फैंस कपिल शर्मा की कॉमेडी काफी मिस कर रहे थे. 

First published: 5 April 2018, 17:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी