Home » बॉलीवुड » Soorma actor Diljit Dosanjh visited hockey player sandeep singh's hometown and gift a hockey stick
 

फिल्म रिलीज से पहले दिलजीत रियल 'सूरमा' से मिलने पहुंचे उनके घर, दिया ये खास तोहफा

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 July 2018, 12:31 IST

फेमस सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ और बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'सूरमा' इस शुक्रवार 13 जुलाई को रिलीज हो रही है. बता दें कि इस फिल्म में भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह की जीवनगाथा को दिखाया गया है और उनके संघर्षभरे दौर को दर्शाया गया है. फिल्म 'सूरमा' के रिलीज से पहले एक्टर दिलजीत दोसांझ हॉकी प्लेयर संदीप सिंह से मिलने उनके घर पहुंच गए.

जी हां, 'सूरमा' के एक्टर दिलजीत दोसांझ अपनी फिल्म रिलीज से पहले फिल्म के रियल एक्टर संदीप सिंह के घर उनसे और उनकी फैमिली से मिलने पहुंच गए. इसके साथ ही दिलजीत संदीप के पिता के लिए एक गिफ्ट लेकर गए थे जो कि एक हॉकी स्टीक थी. ये हॉकी स्टीक वैसे ही थी जैसे संदीप के पास उस वक्त थी जब वो लकवा का शिकार हो गया था. इस बात की जानकारी फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है.

 

 

फिल्म के बारे में बात करें तो फिल्म में भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह की जीवनगाथा को दिखाया जायेगा. इस फिल्म का निर्देशन शाद अली कर रहे हैं और फिल्म में दिलजीत दोसांझ संदीप सिंह के किरदार में हैं, एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने उनकी पत्नी हरप्रीत का किरदार निभाया है. फिल्म में एक्टर अंगद बेदी भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- संजू' के इस एक्टर ने फिल्म मे अपनी एक्टिंग देखकर डायरेक्टर हिरानी को कही ये बात

First published: 9 July 2018, 12:31 IST
 
अगली कहानी