Home » बॉलीवुड » Soorma actor Taapsee Pannu says It’s unfortunate that no sport in India is as celebrated as cricket
 

'सूरमा' में हॉकी प्लेयर बनीं तापसी ने क्रिकेट को लेकर कही ऐसी बात, सोचने पर हो जाएंगे मजबूर

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 July 2018, 10:24 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू जल्द फिल्म 'सूरमा' में ऑन स्क्रीन ह़ॉकी खेलती नजर आएंगी. ये फिल्म ह़ॉकी के लीजेंड प्लेयर संदीप सिंह की जिंदगी पर बन रही है. फिल्म 'सूरमा' इसी शुक्रवार 13 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में तापसी इंटरव्यू दे रही हैं.

इंटरव्यू की इसी कड़ी में तापसी पन्नी ने इंडियन एक्सप्रेस से बात चीत में बताया कि वह जल्द ही खेल से जुड़ी एक और बायोपिक पर काम कर रही हैं, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन भी नजर आएंगे.

इस दौरान जब तापसी से फिल्म 'सूरमा' के बारे में रिएक्शन लिया तो उन्होंने कहा, "मैंं खुद खेल के प्रति उत्साही हूं. जब मुझे संदीप के एक्सीडेंट और फिर कमबैक के बाद टीम के कप्तान की बात पता चली. मुझे वाकई में इस बारे में नहीं पता था. मुझे जानकर बड़ा दुख और बुरा लगा. लेकिन इसके बाद मैंने सोचा कि मैं अपनी गलती सुधारने के लिए ये फिल्म करुंगी. और पूरी दुनिया को बताउंगी कि खेल भावना क्या होती है."

उन्होंने आगे कहा, "खेल की दुनिया में हॉकी को काफी पसंद किया जाता है. यहां तक कि पिछले काफी समय से भारत के शहरी और ग्रामीण में लोकप्रिय हुआ है. लेकिन ऐसा भी कि जिस तरह क्रिकेट को इंडिया में सेलिब्रेट करते हैं उस तरह किसी भी खेल को नहीं करते."

ये भी पढ़ेंः 400 करोड़ के बजट में बनी अक्षय कुमार की फिल्म इस दिन लाएगी बॉक्स ऑफिस पर भूकंप

बता दें कि 13 जुलाई को रिलीज हो रही फिल्म 'सूरमा' में दिलजीत दोसांझ संदीप सिंह की भूमिका में हैं. इस फिल्म को शाद अली ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में तापसी पन्नू हरप्रीत की भूमिका में हैं. इसके अलावा तापसी फिल्म मुल्क में नजर आएंगी. इस फिल्म में ऋषि कपूर भी लीड रोल में हैं.

First published: 11 July 2018, 10:23 IST
 
अगली कहानी