Home » बॉलीवुड » Soorma Box Office Day 1: Diljit dosanjh starrer film soorma earns 3 crore on first day
 

Soorma Box Office Day 1: 'संजू' के बाद 'सूरमा' का चला जादू, दिलजीत ने जीत लिया दिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 July 2018, 10:53 IST

फिल्म 'संजू' की बायोपिक के बाद अब सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ और बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'सूरमा' को 13 जुलाई को रिलीज कर दिया गया है. फिल्म 'उड़ता पंजाब' से दिलजीत दोसांझ ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इसके बाद अब दिलजीत इस फिल्म में हॉकी प्लेयर संदीप सिंह की रियल लाइफ से प्रभावित होकर उनका किरदार निभा रहे हैं. फिल्म 'सूरमा' को शाद अली ने डायरेक्ट किया है.

 

शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'सूरमा' का पहले दिन का कलेक्शन 3 करोड़ रुपये का हो गया है. इसी के साथ इसका अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म अपने पहले वीकेंट तक 10-12 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन कर लेगी. बॉलीवुड में 'एम.एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' जैसी हिट बायोपिक फिल्में भी रिलीज हुई हैं और इसके बाद अब हॉकी खिलाड़ी पर आधारित 'सूरमा' रिलीज की गई है. अगर फिल्म अपने पहले वीकेंड पर 10-12 करोड़ की कमाई कर लेती है तो इसका मतलब दर्शकों को कहानी पसंद आ गई. हालांकि, अभी तक इस फिल्म के लिए अच्छे रिव्यू मिले हैं.

 

फिल्म में दिलजीत दोसांझ, संदीप सिंह के किरदार में हैं, एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने उनकी पत्नी हरप्रीत का किरदार निभाया है. फिल्म में एक्टर अंगद बेदी भी नजर आएंगे. फिल्म 'सूरमा' में संदीप के संघर्ष भरे दौर को दर्शाया गया है. एक बार एक ट्रेन में अचानक चली गोली से घायल होने की वजह से वह लकवे का शिकार हो गए थे. इस हादसे के बाद संदीप को अपने पैरों पर फिर से खड़े होने में लगभग दो साल का लंबा वक्त लगा था. संदीप को सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है.

ये भी पढ़ें-'सूरमा' में हॉकी प्लेयर बनीं तापसी ने क्रिकेट को लेकर कही ऐसी बात, सोचने पर हो जाएंगे मजबूर

First published: 14 July 2018, 9:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी