Home » बॉलीवुड » Soorma Box Office Day 2: Diljit dosanjh starrer film soorma collects 8.25 crore rupees in 2 days
 

बॉक्स ऑफिस पर 'संजू' के बाद 'सूरमा' की आई सुनामी, 2 दिन में कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 July 2018, 12:24 IST

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की जिंदगी पर बेस्ड फिल्म 'संजू' के बाद अब एक हॉकी प्लेयर संदीप सिंह की बायोपिक शुक्रवार 13 जुलाई को रिलीज हो गई है. इस फिल्म में सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ और बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू लीड रोल में हैं. इस बायोपिक का नाम है 'सूरमा', जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है.

शाद अली के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सूरमा' की सुनामी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'संजू' के बाद साफ देखी जा सकती है. इसका उदाहरण फिल्म 'सूरमा' ने ओपनिंग डे यानी शुक्रवार पेश कर दिया है. बता दें कि फिल्म 'सूरमा' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 3 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.

इसके बाद जब फिल्म को रेटिंग और शानदार रिव्यू मिले तो इसकी दूसरी दिन के कमाई में करीब दो गुना उछाल देखा गया. इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म 'सूरमा' जबरदस्त हिट होने वाली है. कहा जा रहा है कि फिल्म तीन दिन में यानी पहले वीकेंड पर 15 करोड़ की कमाई कर सकती है.

ये भी पढ़ेंः जो आज तक किसी एक्ट्रेस ने नहीं किया वह काम करेंगी 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा

हालांकि, फिल्म 'सूरमा' के लिए रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'संजू' अभी भी रोड़ा बनी हुई है क्योंकि फिल्म अभी शानदार कमाई करने में सफल साबित हो रही है. फिल्म 'सूरमा' की कमाई को लेकर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया है, जिसमें बताया है कि फिल्म ने दूसरे दिन 5.05 करोड़ की कमाई की है.

फिल्म 'सूरमा' ने कुलमिलाकर दो दिन में 8.25 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. बता दें कि फिल्म 'सूरमा' ने पहले दिन 3.20 करोड़ रुपये कमाए थे. ऐसे में कहा जा रहा है कि यह फिल्म एमएस धोनी जैसे दिग्गज खिलाड़ी की जिंदगी पर बेस्ड बायोपिक 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' का रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

ये भी पढ़ेंः कुछ ही घंटे में Twitter पर घटे अमिताभ, शाहरुख और सलमान के फॉलोवर्स, जानें क्या है वजह

दिलजीत दोसांझ फिल्म 'सूरमा' में संदीप सिंह के किरदार में हैं. वहीं, तापसी पन्नू उनकी पत्नी हरप्रीत के किरदार में हैं. उनके अलावा इस फिल्म में एक्टर अंगद बेदी भी नजर आ रहे हैं. फिल्म 'सूरमा' में संदीप के संघर्ष भरे दौर को दर्शाया गया है कि किस तरह ट्रेन में अचानक चली गोली से घायल हुए फ्लिकर सिंह ने वापसी की थी.

First published: 15 July 2018, 12:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी