Home » बॉलीवुड » Soorma box office day 6: Diljit dosanjh and taapsee pannu starrer film Soorma earns approx 18 crores
 

'सूरमा' की कहानी और दिलजीत के किरदार ने कर ली इतनी कमाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 July 2018, 11:28 IST

हॉकी प्लेयर संदीप सिंह की बायोपिक शुक्रवार 13 जुलाई को रिलीज हो गई है. इस फिल्म में सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ और बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू लीड रोल में हैं. इस बायोपिक का नाम है 'सूरमा' है. फिल्म अपनी तरफ से अपने बजट का आधा कमा चुकी है और बाकि की कमाई में लगी हुई है. एक्टर दिलजीत दोसांझ इस फिल्म में हॉकी प्लेयर संदीप सिंह की रियल लाइफ से प्रभावित होकर उनका किरदार निभा रहे हैं. फिल्म 'उड़ता पंजाब' से दिलजीत ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म 'सूरमा' को शाद अली ने डायरेक्ट किया है.

 

फिल्म 'सूरमा' ने अपने ओपनिंग डे पर 3 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था. फिल्म ने अपने दूसरे दिन यानी शनिवार को 5 करोड़ रुपये, वीकेंड पर 5 करोड़ रुपये, सोमवार को 2 करोड़ रुपये, मंगलवार को 2 करोड़ रुपये, बुधवार को 2 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ फिल्म की टोटल कमाई 17 करोड़ रुपये हो गई थी. फिल्म के आज के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म 'सूरमा' ने 18 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इसके साथ ही एक्टर दिलजीत दोसांझ की ‘सूरमा’ के पास कमाई करने का एक ही दिन बचा है. इसके बाद शुक्रवार 20 जुलाई को फिल्म ‘धड़क’ रिलीज हो रही है, जिसका फैंस को इंतजार है.

 

फिल्म में दिलजीत दोसांझ, संदीप सिंह के किरदार में हैं, एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने उनकी पत्नी हरप्रीत का किरदार निभाया है. फिल्म में एक्टर अंगद बेदी भी नजर आ रहे हैं. फिल्म 'सूरमा' में संदीप के संघर्ष भरे दौर को दर्शाया गया है. एक बार एक ट्रेन में अचानक चली गोली से घायल होने की वजह से वह लकवे का शिकार हो गए थे. इस हादसे के बाद संदीप को अपने पैरों पर फिर से खड़े होने में लगभग दो साल का लंबा वक्त लगा था.

ये भी पढ़ें- काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को मिली ये बड़ी राहत

First published: 19 July 2018, 11:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी