Home » बॉलीवुड » Soorma Trailer Release Diljit Dosanjh Taapsee Pannu as soorma based on sandeep singh life
 

दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू बने हैं टीम इंडिया के 'सूरमा', फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 June 2018, 8:35 IST

फेमस सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ और बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'सूरमा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म 'सूरमा' के ट्रेलर को मेकर्स ने रिलीज किया है उसी के बाद से इस ट्रेलर को पसंद किया जा रहा है. बता दें कि इस फिल्म में भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह की जीवनगाथा को दिखाया गया है.

फिल्म 'सूरमा' में संदीप के संघर्षभरे दौर को दर्शाया गया है. एक बार एक ट्रेन में अचानक चली गोली से घायल होने की वजह से वह लकवे का शिकार हो गए थे. इस हादसे के बाद संदीप को अपने पैरों पर फिर से खड़े होने में लगभग दो साल का लंबा वक्त लगा था.

बता दें कि संदीप को सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है. बहरहाल शाद अली द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ के साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू और एक्टर अंगद बेदी भी नजर आएंगे. फिल्म 'सूरमा' अगले महीने 13 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ेंः Video: जाह्नवी ने डेब्यू फिल्म 'धड़क' में दिया जबरदस्त Kissing सीन

फिल्म 'सूरमा' में तापसी पन्नू का नाम हरप्रीत(जिसे संदीप प्रीत बुलाते हैं) है. आपको बता दें इससे पहले फिल्म के कई पोस्टर सामने आ चुके हैं, जिन्हें दर्शकों ने पसंद किया है. 'सूरमा' को सोनी पिक्चर्स प्रोडक्शन हाउस ने प्रोड्यूस किया है. बता दें तापसी पन्नू स्पोर्ट्स को सबसे ज्यादा पसंद करती हैं, बस इसी कारण से उन्होंने इस फिल्म को साइन किया था.

देखें फिल्म का ट्रेलर

First published: 12 June 2018, 8:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी