Home » बॉलीवुड » SOTY 2 Collection Day 2: Tiger Shroff and Ananya Panday film collects 26 crore on his second day
 

SOTY 2 Collection Day 2: टाइगर श्रॉफ ने स्टूडेंट बनकर तोड़ दिया ये रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 May 2019, 13:12 IST
SOTY 2 Collection

एक्टर टाइगर श्रॉफ,एक्ट्रेस तारा सुतारिया और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है और साथ ही इसके  साथ ही एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपनी ही कुछ फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का टोटल कलेक्शन 26 करोड़ रुपये हो गया है. फिल्म की कमाई देखते हुए लग रहा है कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' अच्छा कलेक्शन कर सकती है.

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' ने पहले दिन कलेक्शन 12 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 14 करोड़ रुपये कमाते हुए टोटल कलेक्शन 26 करोड़ रुपये कमाई कर ली है. फिल्म का पहले दिन से दूसरे दिन के कलेक्शन में उछाल आया है और इससे लग रहा है कि फिल्म की कमाई अच्छी हो सकती है. 

तो वहीं फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' जिसमें टाइगर श्रॉफ लीड रोल में हैं. एक्टर ने अपनी ही कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. टाइगर श्रॉफ की फिल्म की ओपनिंग कमाई की बात करें तो बागी 2 ने पहले 25 करोड़ रुपये, 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' ने 12 करोड़ रुपये, बागी ने 11 करोड़ रुपये, अ फ्लाइंग जट ने 7 करोड़ रुपये, मुन्ना माइकल ने 6 करोड़ रुपये, हीरोपंती ने 6 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. जिसमें से टाइगर ने इस फिल्म से बाकि सभी का तो रिकॉर्ड तोड़ दिया है बस बागी 2 से आगे नहीं निकल पाई.

SOTY 2 Collection

बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन की यह रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अनन्या पांडे और तारा सुतारिया बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं जो फिल्म में काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं जबकि टाइगर एक साधारण परिवार वाले लड़के का किरदार निभा रहे हैं, लिहाजा फिल्म में वो काफी रफ एंड टफ लुक में नजर आ रहे हैं.

First published: 12 May 2019, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी