Home » बॉलीवुड » South Actor Siddharth takes jibe on Akshay Kumar canadian citizenship tweet and PM Modi interview
 

अक्षय कुमार के पीएम मोदी वाले इंटरव्यू को लेकर इस एक्टर ने किया ट्रोल, कहा- डोनाल्ड ट्रंप का लेना है इंटरव्यू

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 May 2019, 13:11 IST
Akshay Kumar and PM Modi

अक्षय कुमार और बस खिलाड़ी कुमार इस वक्त उनकी ही चर्चा हर जगह हो रही है. कहीं अक्षय की तारीफ तो कहीं पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. अक्षय कुमार ने पीएम मोदी का इंटरव्यू लिया था कुछ दिनों पहले और वो काफी सुर्खियों में रहा. इसके बाद अब अक्षय कुमार की नागरिकता को लेकर सवाल खड़े हो गए है. तो वहीं इन सबके बीच एक साउथ सुपरस्टार ने अक्षय कुमार को बुरी तरह से ट्रोल कर दिया है और साफतौर पर पीएम मोदी के इंटरव्यू को लेकर तंज कसते हुए कुछ कहा है. 

साउथ सुपरस्टार सिद्धार्थ ने अक्षय कुमार और पीएम मोदी के बीच हुए इंटरव्यू को लेकर तंज कसते हुए कहा,"डोनाल्ड ट्रंप शायद आप एक बार फिर राष्ट्रपति चुने जाने के लिए तैयार है. मैं आपको सलाह दूंगा कि चुनाव के दौरान हम एक इंटरव्यू करें.मैं आपसे कई अहम सवाल पूछूंगा कि आप फल कैसे खाते हैं, आप सोते कैसे हैं, आपके काम कैसे करते हैं. इसके अलावा आपकी पर्सनेलिटी इतनी क्यूट क्यों है. मेरे पास भारतीय पासपोर्ट है. मुझे प्लीज मैसेज करें." 

South Actor Siddharth

साउथ की फिल्मों में काम कर रहे सिद्धार्थ का पूरा नाम सिद्धार्थ सूर्यनारायण है और बॉलीवुड में सिद्धार्थ ने फिल्म 'रंग दे बसंती' से डेब्यू किया था. साथ ही एक्टर ने साल 2013 में आई फिल्म चश्मे बद्दूर में काम किया. सिद्धार्थ ने हिंदी,तमिल,तेलुगू और मलयालम फिल्मों में काम किया है साथ ही एक्टर सिंगर भी हैं. पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्टर सिद्धार्थ का रिलेशन समांथा के साथ था लेकिन कुछ ही दिनों बाद नका ब्रेकअप हो गया था.

Akshay Kumar

अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी नागरिकता को लेकर कहा था,"मुझे समझ नहीं आता कि मेरी नागरिकता को लेकर इतना नकारात्मक माहौल क्यों बनाया जाता है? मैंने इस बात को कभी नहीं छिपाया और ना ही मना किया है कि मेरे पास कनाडा का पासपोर्ट है. ये भी सच है कि मैं पिछले सात सालों में कनाडा नहीं गया हूं." इसके बाद भी अक्षय की मुसीबतें खत्म नहीं हुई और उनके नेशनल अवॉर्ड को लेकर भी सवाल खड़े किए जा रहे हैं.

बुरे फंसे अक्षय कुमार! नागरिकता के बाद नेशनल अवॉर्ड पर खड़े हो गए सवाल

श्रीलंका बम धमाके से बाल-बाल बचकर लौटे शिल्पा शेट्टी के पति राज, बोलीं- मैं घबरा गई थीं..

धोनी और इस मशहूर एक्ट्रेस के अफेयर होने की थी चर्चा, ब्रेकअप के बाद बोलीं- बदनुमा दाग था रिश्ता

First published: 5 May 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी