Home » बॉलीवुड » South indian actor Shiv Kumar misbehaved with his fan who wanted to take selfie with him
 

जब फैन इस एक्टर के साथ ले रहा था सेल्फी तो, गुस्से में कर डाला ये काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 October 2018, 12:02 IST

हर एक सेलिब्रिटी का कोई ना कोई फैन होता ही है और कुछ लोग ज्यादा फैन होते है कि एक्टर या एक्ट्रेस की तरह बनने की कोशिश करते हैं. आज कल एक चलन काफी चल रहा है जो कि है सेल्फी लेना. अगर कोई भी एक्टर कहीं नजर आता है तो लोग उनसे मिलने से नहीं बल्कि सेल्फी लेने की होड़ में ज्यादा दिखाई देते हैं. ऐसा ही कुछ साउथ एक्टर शिवकुमार के एक फैन ने भी किया लेकिन यहां उनके साथ कुछ अजीब ही वाक्या घट गया. शिवकुमार ने अपने सेल्फी लेने वाले फैन के साथ काफी बुरा बर्ताव किया.

ये भी पढ़ें- इस हॉट एक्ट्रेस की फोटोज़ पर ट्रोलर्स कर रहे थे ट्रोल, दिया ऐसा जवाब कि बोलती हो गई बंद

बता दें कि एक्टर शिवकुमार मदुरई में प्राइवेट फर्टिलिटी सेंटर के उद्धाटन समारोह में चीफ गेस्ट के तौर पर गए हुए थे और जब वो उद्धाटन के लिए आ रहे थे उस दौरान किनारे खड़े एक फैन ने उनके साथ सेल्फी लेने के लिए आगे बढ़ा और फोटो लेने की कोशिश कर रहा था. उसी वक्त एक्टर ने अचानक उसकी तरफ देखते हुए उसके हाथ पर झटका मारा और फोन नीचे गिरा दिया. एक्टर के इस रवैये से वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए कि ये क्या हुआ.

वहां मौजूद लोगों को एक्टर की ये हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आई है. लोग उनकी इस हरकत से काफी नाराज हुए और साथ ही लोगों ने एक्टर को उनकी इस गलती पर मांफी मांगने को भी कहा है. कई लोगों ने तो यहां तक कहा है कि वे योगा प्रेक्टिस करने के बाद भी अपने गुस्से पर नियंत्रण नहीं रख पाए.

 

 

 

एक्टर ने इस पर जवाब देते हुए कहा,"सेल्फी से मुझे कोई आपत्ति नहीं है.यादों को संजोकर रखने का ये अच्छा तरीका है लेकिन जब बात सेलिब्रिटी की आती है तो उनकी प्राइविसी और रिस्पेक्ट का ध्यान रखने की जरूरत है. जब मैं गाड़ी से उतरा और वेन्यू पर जाने लगा तो मैं ये देख कर काफी निराश हुआ कि कैसे वॉलंटियर्स को धक्का मार कर 20-30 प्रशंसक सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे."

ये भी पढ़ें- जाह्नवी अवॉर्ड नाइट में पहुंचीं हॉट लुक में, पैर में फंसा गाउन और फिर हुआ कुछ ऐसा...

शिवकुमार ने आगे कहा,"किसी भी कलाकार के साथ फोटो लेने से पहले उससे इजाजत लेना बहुत जरूरी है. किसी भी कलाकार को एक पब्लिक प्रॉपर्टी की तरह नहीं ट्रीट करना चाहिए.मैं ऐसा शख्स हूं जिसे किसी भी जगह पर भीड़ के साथ फोटो लेने में कोई आपत्ति नहीं हैं."

First published: 30 October 2018, 12:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी