Home » बॉलीवुड » South Super Star Nagarjuna will Comeback to Bollywood after 15 years with Brahmastra
 

15 साल बाद बॉलीवुड में धमाल मचाने आ रहे हैं नागार्जुन, इस फिल्म में करेंगे काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 July 2018, 18:37 IST

साउथ के फेमस स्टार नागुर्जन 15 साल बाद बॉलीवुड में आ रहे हैं. नागार्जुन करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' से वापसी कर रहे हैं. इस बात के लिए खुद नागार्जुन ने भी खुलकर बता दिया है, उन्होंन कहा, "हां, मैं 'ब्रह्मास्त्र' कर रहा हूं यह काफी वक्त बाद मेरी पहली हिंदी फिल्म है.

मुझे याद नहीं है कि आखिरी बार मैंने हिंदी फिल्म कब की थी मुझे लगता है कि यह महेश भट्ट की 'जख्म' थी. कुछ देर बाद उन्होंने कहा कि 2003 में उनकी आखिरी हिंदी फिल्म जेपी दत्ता की "एलओ कारगिल" थी और इस फिल्म में एक संक्षिप्त भूमिका थी.

 फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं और इसमें आलिया के साथ एक्टर रणबीर कपूर और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में नजर आएंगे. नागार्जुन बॉलीवुड के महानायक अमिताभ के साथ दूसरी फिल्म करने जा रहे हैं.

इससे पहले वह बिग बी के साथ साल 1992 में आई फिल्म 'खुदा गवाह' में नज़र आए थे. बता दें कि नागार्जुन ने साउथ में किंग फिल्म की सिरीज भी है और फिल्म मास्क में उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया था. नागार्जुन काफी लंबे समय से हिंदी फिल्मों में काम करना चाह रहे थे, लेकिन उन्हें कोई दिलचस्प कहानी नहीं मिली.

ये भी पढ़ें: मलाला के बर्थडे पर उनकी बायोपिक 'गुल मकाई' का फर्स्ट मोशन पोस्टर रिलीज, देखें वीडियो

First published: 12 July 2018, 18:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी