Home » बॉलीवुड » South Superstar rajinikanth and actor nana patekar upcoming film kaala trailer release
 

'काला' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, रजनीकांत फिर बने मसीहा

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 May 2018, 15:56 IST

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'काला' की रिलीज डेट अब सामने आ गई है. रजनीकांत की यह फिल्म 7 जून को रिलीज होगी, इस बात का खुलासा फिल्म 'काला' के मेकर्स ने किया है. फिल्म 'काला' का नया पोस्टर जारी करते हुए मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट का ऐलान किया है. इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. ये ट्रेलर हिंदी, तेलुगु और तमिल में लांच किया गया है.

 

इस ट्रेलर में रजनीकांत धमाकेदार स्टाइल में नजर आ रहे हैं. उसी के साथ एक्ट्र नाना पाटेकर भी एक नेता के रुप में दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा रजनीकांत का एक अलग ही लुक दिख रहा है. ट्रेलर से साफ जाहिर है कि ये फिल्म एक्शन से फुल है. इसी के साथ इसके डायलॉग भी दमदार है.

 

खबरों के अनुसार, ये फिल्म 27 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी तमिल फिल्म इंडस्ट्री में चल रही स्ट्राइक की वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट को टालना पड़ा. फिलहाल अब ये फिल्म 7 जून कोे रिलीज हो रही है. धनुष निर्मित रजनीकांत की इस फिल्म को पा. रंजीत ने डायरेक्ट किया है. रंजीत की सुपरस्टार रजनीकांत के साथ ये दूसरी फिल्म है.

ये भी पढ़ें- 'काला' का धमाकेदार पोस्टर रिलीज, रजनी के साथ दिखे नाना पाटेकर

इसके अलावा सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'काला' के लिए सोमवार को ट्विटर ने एक खास इमोजी लॉन्च किया.यूजर्स हैशटैग काला ट्वीट कर खास तौर से डिजाइन किया गया इमोजी आप भी पा सकते हैं. ट्वीट में हैशटैग के बगल में दिखाई देने वाला इमोजी फिल्म में रजनीकांत के किरदार से प्रेरित है. इमोजी 10 जून तक सक्रिय रहेगा.

First published: 29 May 2018, 14:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी