Home » बॉलीवुड » Sridevi Accidentally Drowned, Bar Dubai police Record Boney kapoor’s Statement
 

श्रीदेवी की मौत के मामले में बोनी कपूर का बयान दर्ज, UAE पुलिस ने कई घंटे तक की पूछताछ

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 February 2018, 12:44 IST

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत के मामले में दुबई पुलिस ने उनके पति बोनी कपूर का बयान दर्ज किया है. श्रीदेवी की दुबई के एक होटल के बाथटब में बेहोशी के बाद दुर्घटनावश डूबने से मौत हुई थी. सूत्रों ने गल्फ न्यूज को बताया कि बोनी को पूछताछ के लिए बर दुबई पुलिस थाने में बुलाया गया. इस मामले में पुलिस ने उनका बयान दर्ज किया, जिसके बाद उन्हें होटल वापस जाने की मंजूरी मिल गई.

भारतीय राजनयिक अधिकारियों ने गल्फ न्यूज को बताया कि वे श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को स्वदेश लाने के लिए सभी मंजूरियां मिलने की भरसक कोशिश कर रहे हैं. हालांकि, उन्होंने इस प्रक्रिया के लिए निश्चित समय नहीं बताया. संयुक्त अरब अमीरात में भारत के राजदूत नवदीप सिंह सूरी ने इससे पहले भारतीय मीडिया को बताया था कि उन्हें श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को प्रत्यर्पित करने के लिए दुबई प्रशासन से मंजूरी मिल गई है.

 

हालांकि, एक राजनयिक सूत्र ने बताया कि इस मामले में नए घटनाक्रम से सार्वजनिक अभियोजन पक्ष को अवगत कराया जा रहा है. उन्होंने बताया कि भारतीय दूतावास मंजूरी के लिए दुबई प्रशासन के संपर्क में है और उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही इसकी मंजूरी मिल जाएगी.

ये भी पढ़ेंः श्रीदेवी की मौत बनी मर्डर मिस्ट्री, उठ रहे हैं बड़े सवाल

मुख्य अभियोजक ने गल्फ न्यूज को बताया, "इस तरह की दुर्घटनावश मौतों के पोस्टमॉर्टम और फोरेंसिक जांच के नतीजों को सार्वजनिक अभियोजक के पास भेजा जाता है, जिसके बाद इस संबध में मृतक का पार्थिव शरीर उसके परिवार या संबंधियों को सौंपने का आधिकारिक पत्र जारी किया जाता है."

 

दुबई मीडिया कार्यालय के मुताबिक, दुबई पुलिस ने यह मामला दुबई सार्वजनिक अभियोजक को स्थानांतरित कर दिया है, जो इस तरह के मामलों में नियमित कानूनी प्रक्रियाओं का पालन करेगा. शुरुआती जांच में पता चला है कि श्रीदेवी की मौत बेहोशी के बाद होटल के कमरे के बाथटब में डूबने से हुई. उनके शरीर में शराब के नमूने मिले हैं.

ये भी पढ़ेंः UAE में श्रीदेवी की डेड बॉडी की फर्जी वायरल तस्वीर का सच आया सामने

सूत्रों का कहना है कि दुबई पुलिस ने श्रीदेवी की मौत की फोरेंसिक रिपोर्ट को उनके परिवार और भारतीय दूतावास के प्रतिनिधि को सौंप दिया है. हालांकि, इस लिफाफे को अभी नहीं खोला गया है. इसे बर दुबई पुलिस स्टेशन को भेजा गया है. दोनों प्रतिनिधि पुलिस थाने गए हैं. दुबई पुलिस द्वारा इस लिफाफे को खोलने के बाद इसकी जानकारी को परिवार के साथ साझा किया जाएगा और इसके बाद शव को भारत भेजने की कार्यवाही शुरू की जाएगी.

-आईएएनएस

First published: 27 February 2018, 12:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी