Home » बॉलीवुड » sridevi ashes immersed in Ganga Haridwar by husband boney kapoor anil kapoor Amar singh Manish Malhotra was present
 

हरिद्वार में विसर्जित की गईं श्रीदेवी की अस्थियां, बोनी कपूर के साथ अमर सिंह भी रहे मौजूद

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 March 2018, 15:48 IST

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी की बीते 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में निधन हो गया. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से हुई थी. इसके बाद दुबई में चली तमाम जांचों के बाद उनका पार्थिव शरीर मंगलवार 27 फरवरी की रात मुंबई लाया गया. बुधवार 28 फरवरी को उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया गया.

 

गुरुवार 8 मार्च को श्रीदेवी का अस्थि विसर्जन हरिद्वार में किया गया. इस दौरान श्रीदेवी के पति बोनी कपूर, देवर अनिल कपूर, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, सपा से निष्कासित नेता और कपूर खानदान के करीबी अमर सिंह के अलावा उनके परिवार के कई सदस्य मौजूद रहे.

ये भी पढ़ेंः महेश भट्ट ने श्रीदेवी को किया याद, 25 साल पहले की बात का किया जिक्र

श्रीदेवी का अस्थि विसर्जन उत्तराखंड के हरिद्वार में किया गया. अस्थि विसर्जन के लिए कपूर खानदान गुरूवार को हरिद्वार के वीआईपी घाट पहुंचा जहां मंत्रोच्चार के बाद श्रीदेवी की अस्थियां गंगा में विसर्जित की गईं.

बता दें कि इससे पहले श्रीदेवी की कुछ अस्थियों को शनिवार 3 मार्च को रामेश्वरम में विसर्जित किया गया था. इस मौके पर बोनी कपूर के साथ दोनों बेटियां भी थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीदेवी की अस्थियों को लेकर बोनी कपूर स्पेशल एयरक्राफ़्ट से शुक्रवार को चेन्नई पहुंच गये थे. शनिवार को अस्थियां लेकर वो रामेश्वरम के लिए रवाना हुए, जहां पूरे धार्मिक रीति-रिवाज़ के साथ पत्नी श्रीदेवी की अस्थियों को रामेश्वरम के समंदर में प्रवाहित किया गया.

One final goodbye

A post shared by Jhanvi Kapoor (@jhanvikapoor) on

First published: 8 March 2018, 15:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी