Home » बॉलीवुड » Sridevi Body Brought to Mumbai Home, Funeral Tomorrow in Vile Parle Seva Samaj Crematorium with Hindu Cemetery
 

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर ग्रीन एकर्स मे रखा गया, सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में होंगे अंतिम दर्शन

हेमराज सिंह चौहान | Updated on: 27 February 2018, 23:52 IST
(sridevi.kapoor instagram account)

बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपर स्टार श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई पहुंच गया है. श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को मौत के बाद दुबई से 72 घंटे बाद मुंबई एयरपोर्ट लाया गया. यहां से पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच उनका पार्थिव शरीर बोनी कपूर के लोखंडवाला में स्थित घर ग्रीन एकर्स में लाया गया. 

इस समय ग्रीन एकर्स में बॉलीवुड के कई मशहूर लोग उनके अंतिम दर्शन को पहुंच रहे हैं. हालांकि खबरों के मुताबिक अभी उनके परिवार वालों और खास लोगों को ही उनके अंतिम दर्शन करने दिए जाएंगे. ग्रीन एकर्स में इस समय परिवार के लोंगों समेत कई जाने वाले लोग मौजूद है. इनमें अनिल अंबानी भी है. 

अनिल अंबानी के प्राइवेट जेट से श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को दुबई से लाया गया. दुबई में बोनी कपूर के बेटे पिता की मदद के लिए दुबई पहुंचे थे. गौरतलब है कि अर्जुन कपूर श्रीदेवी के सौतेेले बेटे है. श्रीदेवी अपने पीछे दो बेटियां छोड़ के गयी है. उनकी बेटियों के नाम जाह्नवी और खुशी हैं.

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को उनके फैन्स के अंतिम दर्शनों के लिए सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में रखा जाएगा. स्पोर्ट्स क्लब ग्रीन एकर्स से थोड़ी दूरी पर है. श्रीदेवी के परिवार की तरफ से इस संबंध में बयान जारी किया है. मीडिया को दिए गए परिवार के बयान में कहा गया है कि श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को बुधवार सुबह 9.30 बजे से 12.30 बजे तक अंतिम दर्शन के रखा जाएगा. इसके बाद दोपहर दो बजे उनकी शव यात्रा विले पार्ले के सेवा समाज शमशान घाट के लिए रवाना होगी. यहां दोपहर 3.30 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर भारत पहुंचने के बाद उनके घर के बाहर उनके चाहने वालों की भारी भीड़ जमा हो गई है. भीड़ को  संभालने के लिए उनके घर के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस वालोंं ने उनके अंतिम संस्कार को देखते हुए पुलिस ने तैयारियां पुख्ता कर रखी हैं. इस समय श्रीदेवी के परिवार के सदस्य भी यहां पहुंच गए हैं. पहले वो अनिल कपूर के घर में थे.

गौरतलब है कि शनिवार रात को श्रीदेवी की कार्डिक अरेस्ट से मौत की खबर सामने आई थी. इसके बाद फोरेंसिक रिपोर्ट  में पता चला कि उनकी मौत पांच सितारा होटल में बाथटब में अचानक गिरने की वजह से हुई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में संतुलन बिगड़ने की वजह से वो बॉथटब में गिरी और वहीं डूबकर उनकी जान चली गई. दुबई की सरकारी मीडिया ने जानकारी कि अब ये केस बंद कर दिया गया है.

दरअसल सोमवार को फोरेंसिक रिपोर्ट में ये भी दावा किया था उनके शरीर में अल्कोहल की मात्रा पाई गई थी. इसके बाद दुबई पुलिस नेे ये मामला सरकारी वकील को सौंप दिया था. बुधवार ने सरकारी वकील ने परिवार को क्लियरेंस लेटर दे दिया.

ये भी पढें- श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई स्थित उनके घर में पहुंचा, कई हस्ती अंतिम दर्शन को मौजूद

First published: 27 February 2018, 23:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी