Home » बॉलीवुड » Sridevi Body Reaches Mumbai airport From Dubai, funeral to take place tomorrow
 

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई स्थित उनके घर में पहुंचा, कई हस्ती अंतिम दर्शन को मौजूद

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 February 2018, 22:49 IST

बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी का पार्थिव शरीर करीब 72 घंटे बाद दुबई से मुंबई एयरपोर्ट पहुंचा. मुंबई एयरपोर्ट पर उनका पार्थिव शरीर लेने के लिए बोनी कपूर के भाई अनिल कपूर और मशहूर उद्योगपति अनिल अंबानी पहुंचे थे. श्रीदेवी का शव अनिल अंबानी के स्पेशल प्लेन से मुंबई लाया गया था.

मुंबई एयरपोर्ट पहुंचने के बाद उनका पार्थिव शरीर ग्रीन एकर्स में ले जाया गया. पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच उनके पार्थिव शरीर को लोखेंडवाला के उनके घर में रखा गया है. श्रीदेवी के शव को आज रात वहीं रखा जाएगा. जहां कई जाने माने लोग उनके अंतिम दर्शन करेंगे. दुबई से उनके पार्थिव शरीर को श्रीदेवी के पति और फिल्ममेकर बोनी कपूर और बेटे अजुर्न कपूर साथ लेकर आए. अजुर्न श्रीदेवी के सौतेले बेटे हैं. जावकारी के मुताबिक खास लोग ही उनके घर में श्रीदेवी के दर्शन कर पाएंगे

इससे पहले श्रीदेवी का पार्थिव शरीर दो दिन बीत दिन जाने के बाद दुबई से मुंबई के लिए रवाना हुआ था. श्रीदेवी का अंतिम संस्कार बुधवार को दोपहर मुंबई के पवनहंस शमशान घाट पर किया जाएगा. श्रीदेवी के परिवार की तरफ से एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी गई है.

गौरतलब है कि सोमवार को फोरसिंक रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि उनकी मौत बॉथटब में डूबकर हुई. रिपोर्ट में ये भी दावा किया था उनके शरीर में अल्कोहल की मात्रा पाई गई थी. इसके बाद दुबई पुलिस नेे ये मामला सरकारी वकील को सौंप दिया था. बुधवार ने सरकारी वकील ने परिवार को क्लियरेंस लेटर दे दिया.

गौरतलब है कि शनिवार रात को श्रीदेवी की कार्डिक अरेस्ट से मौत की खबर सामने आई थी. इसके बाद जांच में पता चला कि उनकी मौत पांच सितारा होटल में बाथटब में अचानक गिरने की वजह से हुई. बैलेंस खोने की वजह से वो बॉथटब में गिरी और वहीं डूबकर उनकी जान चली गई. दुबई की सरकारी मीडिया ने जानकारी कि अब ये केस बंद कर दिया गया है

श्रीदेवी के परिवार ने मीडिया को जानकारी दी कि अंतिम संस्कार से पहले उनके अंतिम दर्शन के लिए उनका शरीर सुबह 9.30 बजे से 12.30 तक बजे तक सेलिब्रेशन स्पोट्रर्स क्लब में रखा जाएगा.  मुंबई में श्रीदेवी के देवर और बोनी कपूर के भाई अनिल कपूर के घर में शोक जताने लगातार आ रहे हैं. श्रीदेवी की दोनों बेटियां उनके घर में रुकी है.

First published: 27 February 2018, 22:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी