Home » बॉलीवुड » Sridevi Body to Reach Mumbai Around 9.30 pm, Funeral In Tomorrow, Family Says In Statement
 

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई में पहुंचने में बस चंद मिनट बचे

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 February 2018, 21:48 IST
(File Photo)

बॉलीवु़ड की पहली फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी का पार्थिव शरीर दो दिन बीत दिन जाने के बाद दुबई से मुंबई के लिए रवाना गया है. मीडया रिपोट्स के मुताबिक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर करीब 9.30 बजे मुंबई एयरपोर्ट पहुंच जाएगा. श्रीदेवी का अंतिम संस्कार बुधवार को दोपहर मुंबई के पवनहंस शमशान घाट पर किया जाएगा.

श्रीदेवी के परिवार की तरफ से एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी गई है. गौरतलब है कि सोमवार को फोरसिंक रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि उनकी मौत बॉथटब में डूबकर हुई. रिपोर्ट में ये भी दावा किया था उनके शरीर में अल्कोहल की मात्रा पाई गई थी. इसके बाद दुबई पुलिस नेे ये मामला सरकारी वकील को सौंप दिया था. बुधवार ने सरकारी वकील ने परिवार को क्लियरेंस लेटर दे दिया.

श्रीदेवी का शव अनिल अंबानी के स्पेशल प्लेन से मुंबई लाया जा रहा है. दुबई से उनके पार्थिव शरीर को श्रीदेवी के पति और फिल्ममेकर बोनी कपूर और बेटे अजुर्न कपूर साथ लेकर आ रहे हैं. अजुर्न कपूर श्रीदेवी के सौतेले बेटे हैं. रविवार से अंबानी का प्लेन दुबई में एयरपोर्ट की पार्किंग में इसी वजह से खड़ा था.

श्रीदेवी की दो बेटियां जाह्नवी और खुशी है. श्रीदेवी के परिवार की तरफ से मीडिया का धन्यवाद अदा किया है. परिवार ने ये शुक्रिया मीडिया की तरफ से इन भावुक छड़ों में उनके सपोर्ट और गंभीर कवरेेज के लिए किया गया है. 54 साल की श्रीदेवी दुबई में परिवार की एक शादी अटेंड करने आई थी.

शनिवार रात को श्रीदेवी की कार्डिक अरेस्ट से मौत की खबर सामने आई थी. इसके बाद जांच में पता चला कि उनकी मौत पांच सितारा होटल में बाथटब में अचानक गिरने की वजह से हुई. बैलेंस खोने की वजह से वो बॉथटब में गिरी और वहीं डूबकर उनकी जान चली गई. दुबई की सरकारी मीडिया ने जानकारी कि अब ये केस बंद कर दिया गया है

दुबई की सरकारी मीडिया ने केस बंद होने की जानकारी दी है.  उन्होंने कहा कि जांच की प्रक्रिया पूरा होने के बाद उनके शरीर को परिवार को सौंप दिया गया है. वहीं श्रीदेवी के परिवार ने मीडिया को जानकारी दी कि अंतिम संस्कार से पहले उनके अंतिम दर्शन के लिए उनका शरीर सुबह 9.30 बजे से 12.30 तक बजे तक सेलिब्रेशन स्पोट्रर्स क्लब में रखा जाएगा. 

मुंबई में श्रीदेवी के देवर और बोनी कपूर के भाई अनिल कपूर के घर में शोक जताने लगातार आ रहे हैं. पता के दुबई में होने के बाद दोनों बेटियां उनके घर में रुकी है.

ये भी पढें- श्रीदेवी के बारे में अमर सिंह ने किया ये बड़ा खुलासा

First published: 27 February 2018, 21:43 IST
 
अगली कहानी