Home » बॉलीवुड » Sridevi dead body handed over to Bony and arjun kapoor family with Sridevi will be flown to Mumbai, Sridevi Death
 

UAE से कुछ ही देर में श्रीदेवी की आखिरी उड़ान, पुलिस ने बोनी कपूर को सौंपा पार्थिव शरीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 February 2018, 15:32 IST

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी का पार्थिव शरीर लगभग 60 घंटे से ज्यादा समय के बाद दुबई पुलिस ने रिलीज कर दिया है. दुबई में बर पुलिस ने उनके पार्थिव शरीर को बोनी कपूर और अर्जुन कपूर के हवाले कर दिया है. इस बात की पुष्टि गल्फ न्यूज ने की है. कहा है कि कुछ समय बाद वह दुबई से मुंबई के लिए उड़ान भरेंगे.

फिलहाल श्रीदेवी का पार्थिव शरीर दुबई में ही है, लेकिन कुछ ही समय के बाद उनका पार्थिव दुबई से मुंबई लाया जाएगा. इसके लिए मुकेश अंबानी का जेट रविवार को ही मुंबई भेज दिया गया है. इस खबर के बाद तमाम कयास समाप्त हो गए हैं कि उनके पार्थिव को UAE कब मंजूरी देगा.

 

बता दें कि उनकी मौत से कपूर परिवार के अलावा पूरी फिल्म इंडस्ट्री और उनके करोड़ों फैंस सदमे में हैं. उनके आखिरी दर्शन के लिए मुंबई में फैंस और सितारों का जमावड़ा लगा हुआ है. अनिल और बोनी कपूर के घर सुबह से ही फिल्म जगत के लोग पहुंच गए हैं. यहां उनकी एक आखिरी झलक पाने के लिए लोगों का हुजूम है जिसके लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

ये भी पढ़ेंः श्रीदेवी की मौत के मामले में बोनी कपूर का बयान दर्ज, UAE पुलिस ने कई घंटे तक की पूछताछ

बता दें कि श्रीदेवी की मौत दुबई में होटल के बाथटब में डूबने से हुई थी. वह यहां एक शादी में शामिल होने के लिए पहुंची थीं और शादी के बाद उन्होंने यहीं हॉलीडे मनाने का भी प्लान बनाया था. लेकिन रविवार की शाम को उनके पति बोनी कपूर दुबई पहंचे थे जहां दोनों ने साथ में बात की और डिनर के लिए बोला था.

 

इसके बाद वह बाथरूम में चली गईं और फिर नहीं लौटी तो बोनी कपूर ने बमुश्किल दरवाजा खोला और अंदर दाखिल हुए तो उन्हे बहोश पाया था. यहीं पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई. इस बात की पुष्टि पोस्टमॉर्टम और फॉरेंसिक रिपोर्ट में हुई है. इस रिपोर्ट में ये भी खुलासा हुआ है कि उन्होंने शराब पी हुई थी.

ये भी पढ़ेंः श्री'देवी' दर्शन को भारत में बेकरार फैंस, UAE ने दी मंजूरी

वहीं, अब खबर आई है कि बर दुबई पुलिस ने सारी कानूनी प्रकिया पूर कर उनके पार्थिव शरीर को रिलीज करने की अनुमति दी. साथ ही उनके शव को हैंड ओवर कर दिया है. इसके लिए वहां कपूर खानदान की तरफ से बोनी कपूर और उनके बेटे अर्जून कपूर हैं जो आज दोपहर दुबई पहुचे हैं.

First published: 27 February 2018, 15:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी