Home » बॉलीवुड » sridevi death: Karan johar decided not to make shiddat movie without sridevi
 

श्रीदेवी की मौत के बाद करण जौहर ने रोक दी उनकी यह फिल्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 March 2018, 12:22 IST

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन के बाद करण जौहर ने उनको लेकर बन रही एक फिल्म को न बनाने का फैसला किया है. फिल्म का नाम है शिद्दत. दरअसल करण जौहर श्रीदेवी को लेकर शिद्दत नामक फिल्म की शुरुआत करने जा रहे थे. लेकिन उनकी मौत के बाद करण जौहर ने फैसला किया है कि वह अब इस फिल्म को नहीं बनाएंगे.

खुद श्रीदेवी ने फ़िल्म 'मॉम' के प्रमोशन के दौरान बताया था कि वह जल्द एक 'फ़िल्म' का हिस्सा होंगी. उन्होंने इशारों-इशारों में शिद्दत फिल्म के बारे में ही बताया था. लेकिन अब सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खबर है कि श्रीदेवी के अचानक हुए निधन से करण जौहर ने फैसला किया है कि वह यह फिल्म अब नहीं बनाएंगे. खबर थी कि इस फिल्म में संजय दत्त, आलिया भट्ट और वरुण धवन, श्रीदेवी के साथ लीड किरदारों में होंगे. वहीं फ़िल्म का निर्देशन अभिषेक बर्मन करने वाले थे.

 

इससे पहले संजय दत्त श्रीदेवी के साथ 'गुमराह' फिल्म में नजर आए थे. लेकिन अब श्रीदेवी नहीं हैं तो करण का इस फ़िल्म को लेकर लगाव खत्म हो चुका है. दर्शकों का भी संजय दत्त और श्रीदेवी की जोड़ी दोबारा पर्दे पर देखने का सपना अधूरा रह गया.

हालांकि अब करण जौहर अपना सारा ध्यान श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी की लॉन्चिंग पर दे रहे हैं. दरअसल करण जौहर श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी को लेकर फिल्म धड़क बना रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं. यह फ़िल्म 'धड़क' जुलाई में रिलीज होने वाली है.

खबर यह भी थी कि श्रीदेवी एक बड़ी कॉमेडी फिल्म में भी नजर आने वाली थीं.। हालांकि अभी तक उस फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ था. श्रीदेवी आखिरी बार फिल्म ‘मॉम’ में नजर आई थीं. शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जीरो’ में भी श्रीदेवी गेस्ट अपीयरेंस करती नजर आएंगी.

पढ़ें- BJP की जीत पर अमित शाह बोले, ये 2019 का ट्रेलर है, राहुल गांधी पर कसा तंज

First published: 4 March 2018, 12:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी