Home » बॉलीवुड » Sridevi Death Live Update: Sridevi not attend arjun kapoor mom Mona kapoor's funeral but he reaches UAE to receive her, relation boney kapoo
 

अर्जुन कपूर ने निभाया बेटे का फर्ज, श्रीदेवी उनकी मां के अंतिम संस्कार में भी नहीं हुई थीं शामिल

विकाश गौड़ | Updated on: 27 February 2018, 17:15 IST

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन एक बेटे का फर्ज निभाने और बाप को हिम्मत देने के लिए दुबई पहुंचे. क्योंकि उनकी मां और बोनी कपूर की पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत बीते शनिवार बाथटब में डूबने से हो गई. मंगलवार को सुबह अर्जुन कपूर ने मुंबई से फ्लाइट पकड़ी और दुबई पहुंच गए. जहां उनकी मां (सौतेली) का पार्थिव शरीर कानूनी प्रिक्रिया में फंसा हुआ था.

 

फिलहाल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रीदेवी को भारत लाने की इजाजत मिल गई है. सरकारी वकील से मंजूरी मिलने के बाद श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को परिवार को सौंप दिया है. जहां बोनी कपूर के भतीजी सौरभ मल्होत्रा ने उनके शव को रिसीव किया. अब श्रीदेवी के शव को लेप लगाने के लिए ले जाया गया है और साथ ही दुबई पुलिस ने श्रीदेवी की मौत से जुड़ा केस भी बंद कर दिया है.

 

इस सब के बीच हैरान करने वाली बात ये है कि श्रीदेवी के पति बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर के बेटे अर्जुन कपूर अपने पिता को हिम्मत देने के लिए दुबई पहुंचे हैं और एक बेटे का फर्ज अदा किया है. बता दें कि सौतेले बेटे के साथ श्रीदेवी के अच्छे संबंध नहीं थे यहां तक कि जब उनकी मां मोना कपूर (2012) की मौत हुई थी तो वो उनके अंतिम संस्कार में भी नहीं पहुंची थीं.

ये भी पढ़ेंः UAE से श्रीदेवी की आखिरी उड़ान, जल्द मुंबई में होंगे श्री'देवी' दर्शन

उनके साथ-साथ उनकी दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर भी अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुई थीं. लोग उनका इंतजार करते रहे थे. हालांकि एक इंटरव्यू में श्रीदेवी ने कहा था कि वो किसी भी तरह उन लोगों को और दुख नहीं देना चाहती थीं. वहीं, अर्जुन कपूर ने गिले शिकवे दूर कर बेटे होने का फर्ज अदा किया है.

 

दुबई मीडिया ऑफिस के मुताबिक सरकारी वकील ने सभी जांच पूरी करने के बाद श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत ले जाने की मंजूरी दे दी है और साथ ही उनकी मौत से जुड़ा केस बंद कर दिया है. बता दें कि श्रीदेवी के पार्थिव पर लेप लगाने की प्रक्रिया पूरी होने के बाद उनके शव को भारत लाया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः Sridevi Death: दुबई पुलिस ने केस किया बंद, श्रीदेवी का पार्थिव शरीर लेप लिए ले जाया गया

मुंबई में देर रात श्रीदेवी के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया पूरी की जा सकती है. बता दें कि मुंबई के विले पार्ले स्थित पवन हंस क्रिमेटोरियम में अंतिम संस्कार किया जाएगा. इस दौरान उनकी आखिरी इच्छा भी पूरी की जाएगी. बता दें कि उनको सफेद रंग बहुत पसंद था इस वजह से सभी चीजें सफेद रंग की रखी गई हैं.

First published: 27 February 2018, 17:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी