Home » बॉलीवुड » Sridevi Death News: karan johar shares memories of his first meeting with Sridevi
 

Sridevi Death: करण जौहर ने श्रीदेवी की याद में लिखा ये भावुक पोस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 February 2018, 11:36 IST

बॉलीवुड की परफेक्ट एक्ट्रेस श्रीदेवी के जाने से बॉलीवुड का हर एक शख्स सदमे में है. सभी लोग उन्हें श्रद्धांजलि व्यक्त कर रहे हैं. कुछ सेलेब्स ने श्रीदेवी से जुड़ी अपनी यादों को सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं. इसी कड़ी में फिल्ममेकर करण जौहर ने भी एक सोशल मीडिया पोस्ट किया है.

 

बता दें कि श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी को करण जौहर बॉलीवुड में अपनी फिल्म 'धड़क' में लॉन्च कर रहे हैं. करण जौहर ने श्रीदेवी को याद करते हुए एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है.

ये भी पढ़ेंः श्रीदेवी की मौत पर UAE के अखबार का दावा, होटल के बाथ टब में मिली थीं बेसुध

इस पोस्ट में करण जौहर ने लिखा, "जब मैं स्कूल में था, तब मैंने 'हवा हवाई' गाने पर डांस किया था. मैंने उनकी हर फिल्म कई-कई बार देखी है. मैं उनसे अपने पापा की फिल्म गुमराह के सेट पर मिला था. जब भी मैं उनसे मिलता था एक फैन बॉय की तरह ही मिलता था. मैं उन्हें बहुत पसंद करता था. मैं इस बात पर यकीन ही नहीं करना चाहता कि वो नहीं हैं."

बता दें कि पिछले हफ्ते श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ सोनम कपूर के रिश्ते के भई मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने दुबई पहुंची थीं. यहीं शनिवार की देर रात हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई. ताजा जानकारी के मुताबिक आज दोपहर तक उनका पार्थिव शरीर मुंबई आएगा और यहीं उनका अंतिम संस्कार होगा.

First published: 26 February 2018, 11:34 IST
 
अगली कहानी