Home » बॉलीवुड » Sridevi Death News: Rishi Kapoor tweets on media reporting says how sridevi converting into dead body
 

मीडिया कवरेज पर गुस्साए ऋषि कपूर बोले, 'श्रीदेवी अचानक से ‘बॉडी’ कैसे बन गईं'

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 February 2018, 9:44 IST

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और श्रीदेवी के साथ फिल्म 'चांदनी' में साथ नजर आए ऋषि कपूर अपने उनके निधन से बेहद दुखी हैं. यही कारण है कि उन्होंने काफी भावुक ट्वीट किए हैं. यहां तक उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट की प्रोफाइल स्क्रीन को काला कर दिया है. ऋषि कपूर उनकी मौत से स्तब्ध रह गए हैं. इसके अलावा भी उन्होंने एक ट्वीट कर मीडिया कवरेज पर निशाना साधा है.

 

ऋषि कपूर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि चांदनी हमेशा के लिए चली गई हैं, हाय! अब इसके बाद कभी चांदनी रात नहीं. वहीं, ऋषि कपूर ने दुबई से श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को मीडिया में बॉडी कहे जाने पर भी नाखुशी जताई है. इसको लेकर उन्होंने कहा है कि मौत के चंद घंटे बाद ही आपकी पहचान खो जाती है और आप महज बॉडी बनकर रह जाते हैं.

 

ऋषि कपूर ने ट्वीट किया, ”श्रीदेवी अचानक से ‘बॉडी’ कैसे बन गई हैं? सभी टेलिविजन चैनल रिपोर्ट कर रहे हैं कि ‘बॉडी रात में मुंबई लाई जाएगी’ अचानक से आपकी पहचान, आपका व्यक्तित्व खो जाता है और महज एक बॉडी बन जाता है??”

 

बता दें कि ऋषि कपूर ने श्रीदेवी की मौत पर रविवार सुबह को भी ट्वीट किया था. फिल्म ‘चांदनी’ और ‘नागिन’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में उनके साथ काम कर चुके एक्टर ऋषि कपूर ने कहा,‘‘सुबह उठते दुखद खबर मिली. बिल्कुल स्तब्ध हूं. दुखी हूं. बोनी और उनकी दोनों बेटियों को दिल से अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं.’’ 

रविवार सुबह दुबई पहुंचे संजय कपूर ने यूएई के अखबार खलीज टाइम्स से कहा कि घटना के समय वह होटल के कमरे में थीं.

ये भी पढ़ेंः दुखदः श्रीदेवी के बाद एक और फेमस एक्ट्रेस की मौत

उन्होंने कहा, “हम स्तब्ध हैं. इससे पहले उन्हें कभी दिल में समस्या नहीं हुई.” बता दें कि सोनम कपूर के रिश्ते के भाई मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ दुबई गईं हुई थीं.

First published: 26 February 2018, 9:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी