Home » बॉलीवुड » Sridevi death reason: Forensic report says Sridevi's Death Accidental Drowning after Under the influence of alcohol
 

श्रीदेवी की मौत पर सस्पेंस खत्म, फॉरेंसिक रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 February 2018, 17:52 IST

बॉलीवुड की परफेक्ट एक्ट्रेस श्रीदेवी से जूड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. अभी तक जो कयास थे कि उनकी मौत कार्डिएक अरेस्ट से हुई है इस बात से परदा हट गया है. पोस्टमॉर्ट्म के बाद आई फॉरेंसिक रिपोर्ट से दूध का दूध और पानी पानी का पानी हो गया है. इस रिपोर्ट में सामने आया है कि उनकी मौत बाथटब में डूबने से हुई है.

इस बात का खुलासा श्रीेदेवी की मौत की जांच के बाद जारी की गई फॉरेंसिक रिपोर्ट में हुआ है. इसका खुलासा UAE के अखबार गल्फ न्यूज ने किया है. बता दें कि शनिवार की देर रात दुबई के एक होटल के बाथरूम में उनकी मौत हो गई थी, जिसके बाद खबर आई थी उनकी मौत हार्ट अटैक या कार्डिएक अरेस्ट से हुई है.

फॉंरेसिक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि उनके शरीर में अल्कोहल की मात्रा मिली है क्योंकि उन्होंने शराब पी हुई थी. इस रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि उनका बैलेंस बिगड़ा और वह बाथटब में जा गिरीं. पानी से भरे टब में वह डूब गईं और इसी वजह से उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ेंः श्रीदेवी का शराब पीने के बाद बिगड़ा बैलेंस, बाथटब में डूबकर हुई मौत

UAE के फॉरेंसिक डिपार्टमेंट द्वारा जारी रिपोर्ट में ये भी जिक्र किया है कि उनकी मौत का कारण पानी में डूबना है. 

इसके साथ खबर यह भी है कि उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अलावा तमाम दस्तावेजों को दुबई पुलिस, भारतीय दूतावास और उनके परिजनों को सौंप दिया गया. कुछ और औपचारिकताओं के बाद उनके पार्थिव शरीर को रिलीज कर दिया ग.या है. इसके बाद मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

First published: 26 February 2018, 17:19 IST
 
अगली कहानी