Home » बॉलीवुड » sridevi died from accidental drowning dubai police delaying giving dead body it may reach india tuesday
 

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर का मुंबई पहुंचने पर सस्पेंस बरकरार, सरकारी वकील ने अभी तक नहीं दी परमीशन

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 February 2018, 22:38 IST

बॉलीवुड की पहली लेडी सुपर स्टार श्रीेदेवी की मौत से अभी पूरा पर्दा नहीं उठा है. हालांकि फोरेंसिक रिपोर्ट में पुष्टि हुई है कि उनकी मौत कार्डिएक अरेस्ट से नहीं बल्कि बाथ टब में डूबने से मौत हुई है. इस बात का खुलासा फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने के बाद UAE के एक अखबार ने किया है.

 ये भी पढ़ें- श्रीदेवी ने पी थी शराब, बिगड़ा बैलेंस और बाथटब में डूबकर हो गई मौत

अभी और होगी श्रीदेवी के शव के भारत पहुंचने में देरी

बावजूद इसके पुलिस सभी बिन्दुओंं की गहनता से जांच कर रही है. ऐसे में उनके पार्थिव शरीर के भारत आने में भी देरी हो रही है. इसलिए आज रात भी उनका शव भारत नहीं आ सकता है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मंगलवार को भारत पहुंच सकता है.

क्यों हो रही शव के भारत पहुंचने में देरी

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने अभी कई अड़चनें आ रही हैं. दरअसल, दुबई पुलिस के इजाजत दिये जाने के बाद अब सरकारी वकील की इजाजत का इंतजार है. इधर यूएइ में भारत के राजदूत नवदीप सूरी ने कहा, ''हमारा दूतावास स्थानीय प्रशासन के साथ काम कर रहा है, ताकि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर भारत आ सके. हमारी कोशिश है कि उनके पार्थिव शरीर को जल्द से जल्द भारत लाया जाये.''

 

उधर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को ‘रक्षा लेपन’ के लिए भेज दिया गया हैरक्षा लेपन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद दुबई पुलिस श्रीदेवी का डेथ सर्टिफिकेट जारी करेगी. इस सर्टिफिकेट के मिलने के बाद भारतीय कौंसुलेट अभिनेत्री का पासपोर्ट रद्द कर देगा और इमिग्रेशन डिपार्टमेंट अपनी कार्रवाई पूरी करेगा. इसके बाद सरकारी वकील पार्थिव शरीर को हैंडओवर करने की परमीशन देंगे. इसके बाद श्रीदेवी के शव को भारत भेज दिया जायेगा.

 

First published: 26 February 2018, 22:38 IST
 
अगली कहानी