Home » बॉलीवुड » Sridevi fake dead body pictures goes viral on social media, Sridevi accidental draining death Forensic report
 

UAE में श्रीदेवी की डेड बॉडी की फर्जी वायरल तस्वीर का सच आया सामने

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 February 2018, 10:39 IST

बॉलीवुड की परफेक्ट एक्ट्रेस श्रीदेवी का शनिवार की रात निधन हो गया. इस खबर से उनका परिवार और पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है. दुबई में उनकी मौत बाथटब में डूबने से हुई है. इस बात की पुष्टि पोस्टमॉर्टम और फॉरेंसिक रिपोर्ट में हुई है. बता दें कि वह यहां एक फैमिली फंक्शन को अटेंड करने के लिए पहुंची थीं. शादी के बाद उन्होंने यही हॉलीडे मनाने का प्लान बनाया था.

शनिवार की हुई उनकी मौत के बाद हर कोई इस खबर को सुनकर हैरान था. बता दें कि उनके शव का पोस्टमार्टम हो गया है, लेकिन उनके पार्थिव शरीर को उनके परिवार को नहीं सौंपा गया है. वहीं, इस बीच अब उनके शव की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर उनके फैन्स उनकी मौत पर दुख व्यक्त कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये सभी तस्वीरें फेक हैं. अभी तक उनकी कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई है. बता दें कि शनिवार की देर रात हुई श्रीदेवी की मौत के बाद उनकी एक भी तस्वीर मीडिया में नहीं आई है. बावजूद इसके उनकी फेक तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है.

 

कहा जा रहा है कि उनकी ये तस्वीरें किसी फिल्म के सीन की हो सकती हैं. बता दें कि फिल्मों में अक्सर इस तरह की सीन फिल्माए जाते हैं. इसी तरह यह तस्वीर भी है जो सोशल मीडिया पर पिछले तीन दिन से वायरल हो रही है. हम इस तस्वीर की सच होने की पुष्टि नहीं करते.

ये भी पढ़ेंः श्रीदेवी की मौत बनी मर्डर मिस्ट्री, उठ रहे हैं बड़े सवाल

फिलहाल सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है इस तस्वीर में एक महिला का शव दिखाई दे रहा है. इस कथित शव को श्रीदेवी का शव बताया जा रहा है. तस्वीर में महिला का शव सफेद चादर में लिपटा दिखाई दे रहा है. इस तस्वीर को हॉस्पिटल से लिया हुआ बताया गया है.

First published: 27 February 2018, 10:37 IST
 
अगली कहानी