Home » बॉलीवुड » Sridevi featuring multistarrer song perform in Shah Rukh Khan upcoming film Zero
 

शाहरुख खान की 'जीरो' में दिखेंगी श्रीदेवी, इस रोल में आएंगी नजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 November 2018, 16:09 IST

बॉलीवुड की चांदनी और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी यादें और उनकी फिल्में आज भी सभी के दिलों में बसी हुई हैं. श्रीदेवी के फैंस आज भी उन्हें काफी याद करते हैं और उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखना जरुर चाहेंगे. अब ये फैंस के लिए मुमकिन नहीं होगा लेकिन बॉलीवुड के किंगखान ने श्रीदेवी और उनके फैंस के लिए उनका ये अधूरा ख्वाब भी पूरा कर दिया है. बता दें कि शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'जीरो' में श्रीदेवी गेस्ट अपीयरेंस देंगी.

 

बता दें कि इस साल के आखिरी में रिलीज होने वाली फिल्म 'जीरो' जिसमें किंगखान शाहरुख खान, एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं. इस फिल्म का एक गाना पिछले साल अक्टूबर में शूट कर लिया गया था जिसमें दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी, एक्ट्रेस करिश्मा कपूर,आलिया भट्ट,काजोल और रानी मुखर्जी लीड रोल में नजर आएंगी. इस गाने को किंगखान फिल्म से पहले रिलीज नहीं करना चाहते हैं और वो चाहते है कि इस गाने को दर्शक थिएटर में ही जाकर सुनें. एक तरह से सोचे तो ये गाना फिल्म की तरफ से सरप्राइज होगा उनके फैंस के लिए जो कि श्रीदेवी को फिर से देखना चाहते हैं.

 

फिल्म का पहला गाना 'तू ही रे' रिलीज हो चुका है और इसका ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है जो कि लोगों को काफी पसंद आया. कहा जा सकता है कि किंगखान की फिल्म थिएटर्स में धमाल मचा सकती है. इस फिल्म में शाहरुख खान बौने के रुप में दिखाई देंगे. जिसका नाम बउआ सिंह रखा गया है.

 

फिल्म डायरेक्टर आनंद एल.राय के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'जीरो' 21 दिसंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में दिखेंगी. फिल्म को रेड चिली एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले शाहरुख, अनुष्का और कैटरीना एक साथ फिल्म 'जब तक है जान' में साथ नजर आए थे. इसके बाद अब ये जोड़ी इस फिल्म में साथ नजर आएगी. इसके साथ ही अनुष्का के साथ शाहरुख फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' मे साथ काम किया है.

ये भी पढ़ें- जीरो' एक्टर शाहरुख खान के खिलाफ दायर की गई याचिका, फिल्म से इस खास सीन को हटाने की हुई मांग

First published: 28 November 2018, 16:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी