Home » बॉलीवुड » Sridevi first death anniversary daughter Janhvi Kapoor get emotional and share a post on social media
 

मां श्रीदेवी को याद करते हुए जाह्नवी कपूर हुई इमोशनल, शेयर की खास तस्वीर और लिखा- मेरा द‍िल हमेशा..

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 February 2019, 11:10 IST

श्रीदेवी की आज पहली डेथ एन‍िवर्स‍िरी पर उनके परिवार ने घर पर एक खास पूजा रखवाई है और इसके साथ ही जाह्नवी और खुशी अपनी मां श्रीदेवी को याद कर काफी इमोशनल भी हो गई है. जाह्नवी कपूर ने मां श्रीदेवी को याद करते हुए एक खास तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है और उसके साथ ही एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है. जाह्नवी कपूर अपनी मां के ज्यादा करीब थी और श्रीदेवी के निधन के बाद वो एकदम से टूट सी गई थी. मां श्रीदेवी के निधन के बाद ही जाह्नवी की पहली फिल्म 'धड़क' रिलीज हुई थी.

 

बता दें कि जाह्नवी कपूर ने अपने पोस्ट में एक तस्वीर शेयर की है और उसमें श्रीदेवी और जाह्नवी के हाथ दिखाई दे रहे हैं और इसके साथ ही जाह्नवी ने लिखा,"मेरा द‍िल हमेशा भारी हो जाता हैं, लेकिन हमेशा मैं स्माइल करती हूं क्योंकि आप इसमें हो."


श्रीदेवी की पहली पुण्यतिथि पर बोनी कपूर ने लिया ये फैसला, नीलाम कर दी उनकी ये खास चीज

 

Sridevi

इसके साथ ही जाह्नवी ने वो आखिरी तस्वीरें भी शेयर की है जब पूरा परिवार दुबई में शादी में एक साथ था. श्रीदेवी पूरे परिवार के साथ शादी में गई थी और वहीं पर बाथटब में डूबने के कारण उनका निधन हो गया था.

अपना कंफर्म टिकट इस तरह करें दूसरे के नाम ट्रांसफर, नहीं देना होगा कोई भी चार्ज

 

Sridevi Family

तो वहीं बता दें कि आज श्रीदेवी की पुण्यतिथि के मौके पर कपूर परिवार ने एक पूजा का आयोजन किया है और इसके साथ ही एक्ट्रेस की एक साड़ी भी बोनी कपूर ने ऑनलाइन नीलाम कर दी है. ये साड़ी श्रीदेवी की कोटा साड़ी है जो कि नीलामी में 1,30,000 रुपये में नीलाम हुई है. इस नीलामी में मिली राशि बोनी कपूर धर्मार्थ ट्रस्ट कंसर्न इंडिया फाउंडेशन को दान कर देंगे.

जब 103 डिग्री बुखार से तप रहा था श्रीदेवी का बदन, फिर भी पानी में कर रही थी...

First published: 24 February 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी