Home » बॉलीवुड » Sridevi funeral: Jahnvi, Khushi Kapoor lost her control after seeing their mother sridevi's body shouts like Amma Amma
 

अलविदा श्रीदेवी: मां को देखा खामोश तो अम्मा...अम्मा... कहकर चीख पड़ीं जाह्नवी और खुशी

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 February 2018, 12:28 IST

शनिवार 24 फरवरी की रात बॉलीवुड एक बड़ा 'सदमा' लगा. दरअसल, बॉलीवुड ने दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी को हमेशा हमेशा के लिए खो दिया. श्रीदेवी की मौत देश से हजारों मील दूर दुबई के एक होटल के रूम के बाथटब में डूब कर हो गई. श्रीदेवी की मौत की खबर से सबसे ज्यादा दुख उनके परिवार और फैंस को हुआ, खासतौर पर उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी कपूर को.

 

श्रीदेवी की परिवार से जुड़े एक सूत्र ने उस समय का हाल बताया जब श्रीदेवी का पार्थिव शरीर उनके घर ग्रीन एकर्स में लाया गया. बता दें कि दुबई से मुंबई उनका पार्थिव अंबानी के स्पेशल जेट से लाया गया. उसके बाद एंबुलेंस के जरिए मुंबई एयरपोर्ट से उनके घर लाया गया. सूत्र ने बताया जब उनका पार्थिव शरीर घर लाया तो कपूर खानदान इकट्ठा हुआ और श्रीदेवी की दोनों बेटियों को ढ़ाढस बंधाया.

 

सूत्र ने बताया दोनों बेटियों ने जैसे ही मां को खामोश अवस्था में एंबुलेंस से लोगों को उतारते देखा तो वो अपना आपा खो बैठीं और उनको मृत अवस्था में देखकर बुरी तरह अम्मा अम्मा पुकार कर रोने लगीं. उनको अनकंट्रोल देख उनकी कजिन सोनम कपूर ने दोनों को बमुश्किल संभाला और चुप कराया लेकिन दोनों की आंखे भीगती रहीं.

 

बता दें कि बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए उनके तमाम फैन मुंबई के लोखंडवाला स्थित सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब के बाहर हैं. साथ ही बॉलीवुड में श्रीदेवी के साथ काम कर चुके दर्जनों स्टार और इडस्ट्री से जुड़े लोग उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः अलविदा श्रीदेवीः 'चांदनी' के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे बॉलीवुड के सितारे, देखें तस्वीरें

बताया जा रहा है कि उनके पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन के बाद दोपहर करीब 3.30 बजे विले पार्ले स्थित पवन हंस श्मशान गृह में उनकी अंतिम संस्कार किया जाएगा. इसके लिए भी तैयारियां की जा चुकी हैं. इस दौरान उनकी अंतिम इच्छा भी पूरी की गई है, जिसके लिए सभी चीजें सफेद रखी गईं हैं.

First published: 28 February 2018, 12:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी