Home » बॉलीवुड » Sridevi Funeral live: Mortal remains of Sridevi wrapped in tricolor, accorded state honors
 

VIDEO: श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को तिरंगे में लपेट कर दिया गया राजकीय सम्मान

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 February 2018, 14:56 IST

मुंबई पुलिस ने श्रीदेवी को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी है. मुंबई के लोखंडवाला स्थित सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में पूजा और अंतिम दर्शन के बाद श्रीदेवी को मुंबई पुलिस ने राजकीय सम्मान के साथ तिरंगे में लपेटा और गार्ड ऑफ ऑनर दिया. इस दौरान कपूर खानदान के सभी लोग मौजूद थे.

 

बता दें कि अब इस प्रक्रिया के बाद श्रीदेवी  के पार्थिव शरीर को शव दाह गृह ले जाया जा रहा है. बता दें कि श्रीदेवी का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा जिसके लिए मुंबई पुलिस का बैंड सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब पहुंच गया था. देखिए किस तरह पुलिस ने दिया गार्ड ऑफ ऑनर

श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, विद्या बालन, रेखा, सुष्मिता सेन, ऐश्वर्या राय बच्चन, जाया बच्चन माधुरी दीक्षित, अजय देवगन, काजोल, जैक्लिन फर्नांडिस सलमान खान, अरबाज खान सरीखे तमाम सुपरस्टार भी पहुंच गए हैं. इसके अलावा कपूर खान से श्रीदेवी के देवर संजय कपूर और भतीजे हर्षवर्धन कपूर भी वहां पहुंच थे.

बता दें कि शनिवार 24 फरवरी की रात बॉलीवुड एक बड़ा 'सदमा' लगा था, जब बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी हमेशा-हमेशा के लिए इस दुनिया से रुखसत हो गई थीं. श्रीदेवी की मौत देश से हजारों मील दूर दुबई के एक होटल के रूम के बाथटब में डूब कर हो गई थी.

First published: 28 February 2018, 14:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी