Home » बॉलीवुड » Sridevi funeral live update: Sridevi dead body will arrive in india today, late due to her postmortem and forensic report
 

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर का मुंबई पहुंचने का टाइम फिक्स नहीं, देर से मिलेगी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 February 2018, 15:27 IST

बॉलीवुड की परफेक्ट एक्ट्रेस श्रीदेवी की शनिवार देर रात दुबई में हार्ट अटैक से मौत हो गई. श्रीदेवी महज 54 साल की थीं और 50 साल उन्होंने फिल्मों में काम किया. श्रीदेवी ने दुबई से करीब 120 किलोमीटर दूर रास अल खैला स्थित एक होटल में अपनी आखिरी सांस ली. 

वह  यहां एक शादी समारोह में हिस्सा लेने आईं थीं. इस शादी के लिए उनके साथ उनके पति बोनी कपूर और बेटी खुशी कपूर भी गईं थीं. 

बता दें कि अभी उनका पार्थिव शरीर दुबई के फॉरेंसिक डिपार्टमेंट के पास है. हालिया जानकारी के अनुसार परिवार वालों को अभी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं मिली है. खलीज टाइम्स के अनुसार, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हो रही देरी के चलते ही श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने में देरी हो रही है.

इसके अलावा खलीज टाइम्स ने ये भी लिखा है कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर को परिवार को दोपहर 2 बजे (भारतीय समय के अनुसार 3ः30 बजे) बाद सौंपा जा सकता है. इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को दुबई से मुंबई लाया जाएगा. इसके लिए मुकेश अंबानी के प्राइवेट जेट को कल दोपहर रवाना कर दिया था. 

बता दें कि श्रीदेवी की आखिरी झलक पाने के लिए बोनी कपूर और अनिल कपूर के घर के बाहर लोगों का तांता लगा हुआ है. इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. धीरे धीरे सभी स्टार और बॉलीवुड से जुड़े तमाम लोग उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पहुंच रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः श्रीदेवी के अंतिम संस्कार की तैयारियां शुरू, राजकीय सम्मान के साथ दी जाएगी अंतिम विदाई

श्रीदेवी का अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले स्थित पवन हंस क्रिमेटोरियम में होगा. इसके लिए श्मसान घाट की साफ सफाई की जा चुकी है. बस इंतजार है तो उनके पार्थिव शरीर को मुंबई आने का.

First published: 26 February 2018, 15:27 IST
 
अगली कहानी