Home » बॉलीवुड » Sridevi Funeral live Update: Sridevi last wish White things will be recommend by the kapoor family for Sridevi Funeral
 

श्रीदेवी की ये आखिरी ख्वाहिश होगी पूरी, अंतिम संस्कार में होगा ये खास

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 February 2018, 16:09 IST

जो खुद एक ख्वाहिश हो उसकी ख्वाहिश क्या होगी? जी हां हम बात कर रहे हैं श्रीदेवी की आखिरी ख्वाहिश या यूं कहें कि आखिरी इच्छा की, जो मरने के बाद पूरी होगी. बता दें कि इस 54 वर्षीय बला की खूबसूरत एक्ट्रेस का शनिवार की देर रात दुबई में निधन हो गया है. खबरों की मानें तो उन्हें हार्ट अटैक पड़ा और उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

 

बता दें कि उनकी एक आखिरी ख्वाहिश थी जिसे कपूर खानदान पूरी करेगा. उनका पार्थिव शरीर अभी भी दुबई में है और कुछ ही घंटों के बाद वो भारत की सरजमीं पर होंगी, जहां उनकी आखिरी इच्छा पूरी होगी. लोग मरने से पहले अपने करीबियों से पहले ही कह देते हैं कि उसके मरने के बाद उसके साथ क्या किया जाए, जोकि उसे पसंद था?

 

यही कारण है कि श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के लिए विशेष व्यवस्था की गई है. उनकी आखिरी ख्वाहिश के मुताबिक, उनकी अंतिम विदाई में इस्तेमाल होने वाली हर चीज सफेद रंग की होगी. बता दें कि मुंबई में श्रीदेवी की अंतिम विदाई के लिए सभी तैयारियां पूरी हो गई हैं. विले पार्ले स्थित पवन हंस क्रिमेटोरियम में श्रीदेवी का अंतिम संस्कार होना है.

दरअसल, श्रीदेवी को सफेद रंग बेहद पसंद था. श्रीदेवी अक्सर अपने परिवार वालों और करीबियों से कहती थीं कि मेरी आखिरी वक्त में सबकुछ सफेद होना चाहिए. यही कारण है कि उनकी अंतिम यात्रा में इस्तेमाल होने वाली हर चीज को सफेद रखा जा रहा है. घर के सभी पर्दे सफेद रंग के कर दिए गए हैं. यहां तक कि उनकी अर्थी सजाने के लिए सफेद फूल मंगाए गए हैं.

First published: 26 February 2018, 16:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी